ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
लौरिया चीनी मिल के पड़ाव में सोये ट्रैक्टर चालक का ट्रैक्टर ट्रॉली से कुचलकर मौत
By Deshwani | Publish Date: 9/2/2020 8:23:54 PM
लौरिया चीनी मिल के पड़ाव में सोये ट्रैक्टर चालक का ट्रैक्टर ट्रॉली से कुचलकर मौत

नरकटियागंज। अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला के नरकटियागंज अनुमण्डल स्थित लौरिया एचपीसीएल चीनी मिल के पड़ाव में सोया ट्रैक्टर ट्राली चालक सेहुंडा निवासी हीरा साह के पुत्र प्रेम साह 35 बर्ष की  गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्रॉली से कुचलकर मौत हो गई। जिससे चीनी मिल में कोहराम मच गया ।इस घटना की सूचना मिलते ही डीजीएम केन जीडी सिंह ने मिल के एम्बुलेंस से चालक को लौरिया सरकारी अस्पताल भेजा।

जहां चिकित्सकों ने हालत को नाजुक देखते हुए बेतिया रेफर कर दिया। बेतिया जाने के दौरान  रास्ते उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। उपर्युक्त घटना शनिवार की रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे की बताई गई है। विदित है कि योगापट्टी के सेहुड्वां गाँव के स्व. हीरा साह का पुत्र प्रेम साह अपनी गाड़ी को चीनी मिल के पड़ाव में लगाया और उसी पड़ाव में अपने ट्रॉली के सामने गैप वाली जगह पर सो गया।

इधर रात में जब गाड़ियां जाने लगी तो आगे वाले ट्रेक्टर का चालक नहीं दिखने से पीछे लाईन में लगे ट्रैक्टर ट्राली का चालक उस गाड़ी को बढ़ा दिया। जहां सोया व्यक्ति को रौंदते हुए ट्रॉली बढ़ गया। उसके बाद में बगल वाले यार्ड 8 के लोगों ने शोर मचाया जब तक चालक कुछ समझ पाता तब तक गाड़ी से कुचलकर बुरी तरह  घायल हो गया। लौरिया थाना पुलिस उपर्युक्त ट्रैक्टर ट्राली को जप्त कर लिया है।

मृतक के परिजनों ने गाड़ी मालिक व फरार चालक पर प्राथमिकी दर्ज कराया है। इस बावत चीनी मिल के महाप्रबंधक अनिल कुमार सिंह से सम्पर्क कर पूछा गया कि मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की आवाज चालक उठा रहे हैं तो उन्होंने कहा कि इसमें चीनी मील प्रबंंधन का कोई दोष नहीं है। इस मिल में मुआवजा का प्रावधान नहीं है। उधर डीजीएम केन जीडी सिंह ने कहा कि घटना की सूचना हेड ऑफिस को लिखकर भेज दिया गया है, वहां से आदेश मिलते ही अगला कदम उठाया जाएगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS