ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बेतिया
सरकार की विभिन्न योजनाओं के कार्यन्वयन में गुणवत्ता में कोताही बर्दाश्त नहीं : दरभंगी राम
By Deshwani | Publish Date: 8/2/2020 9:10:30 AM
सरकार की विभिन्न योजनाओं के  कार्यन्वयन  में  गुणवत्ता में कोताही बर्दाश्त नहीं : दरभंगी राम

बेतिया।अवधेश कुमार शर्मा । बिहार सरकार के ग्रामीण कार्य विकास विभाग की विभिन्न योजनाओं में गुणवत्ता से कोई समझौता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। ग्रामीण कार्य विकास विभाग विभिन्न  योजनाओं से बनाई जा रही सड़कों के निर्माण कार्य में कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उपर्युक्त बातें नवागत कार्यपालक अभियंता ग्रामीण कार्य विकास विभाग सदर प्रमण्डल बेतिया दरभंगी राम ने कार्यालय में प्रथम दिन अभियंता व  संबंधित संवेदकों को परामर्श देते हुए कहा।

श्री राम ने कहा कि आप निसंदेह हो गुणवत्तापूर्ण काम कराएं, गुणवत्तापूर्ण कार्य का भुगतान सबको निश्चित रूप से मिलेगा। यदि भुगतान में किसी प्रकार की कोई समस्या उत्पन्न होती है तो वे सहयोग करने के लिए सदैव तत्पर हैं। दरभंगी राम ने कहा कि गुणवत्तापूर्ण बेहतर काम करने वाले संबंधित संवेदक को विभाग प्रोत्साहित भी करेगा, अलबत्ता घटिया काम करने वाले को दंडित करने का  कार्य भी विभाग करेगा। इस अवसर पर सहायक अभियंता भागीरथ राम, शमी अहमद, राघवेंद्र प्रसाद सिंह, कनीय अभियंता हसीब इमाम ,सुजीत कुमार, रामदुलार चौहान व विभाग के सभी कर्मी उपस्थित रहे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS