ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
घोड़पकड़ी में सिविक प्रोग्राम के अंतर्गत स्वास्थ्य शिविर संपन्न
By Deshwani | Publish Date: 6/2/2020 9:20:00 AM
घोड़पकड़ी में सिविक प्रोग्राम के अंतर्गत स्वास्थ्य शिविर संपन्न

बेतिया। पश्चिम चम्पारण जिला अन्तर्गत सशस्त्र सीमा बल 44 वी वाहिनी  नरकटियागंज की "ए" कंपनी नगरदेही के क्षेत्रांतर्गत  घोड़पकड़ी गांव में निशुल्क मानव व पशु स्वास्थ चिकित्सा शिविर का आयोजन किया।चिकित्सा शिविर में एसएसबी के चिकित्सक मनोरंजन भारती ने मनुष्य और पशु चिकित्सक पंकज कुमार टीओटीया ने पशुओं का इलाज किया।

जिसमे  मनुष्य और जानवरों में होने वाले बीमारी से बचाव की जानकारी भी दी गई और मुफ्त दवा का वितरण किया। जिसमें लगभग 160 ग्रामीण  और लगभग 270 पशु को इसका लाभ मिला। इससे संबंधित फोटोग्राफ  दिए जा रहे हैं। उपर्युक्त जानकारी अनिल कुमार सिंह, द्वितीय कमान अधिकारी,44 वी वाहिनी सशस्त्र सीमा बल नरकटियागंज ने दी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS