ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बेतिया
बेतिया के इंदिरा चौक से संतघाट मार्ग होगा दोहरीकरण, 79.67 लाख से जीर्णोद्धार की निविदा पर 22 फरवरी तक दावेदारी:गरिमा
By Deshwani | Publish Date: 5/2/2020 9:30:20 PM
बेतिया के इंदिरा चौक से संतघाट मार्ग होगा दोहरीकरण, 79.67 लाख से जीर्णोद्धार की निविदा पर 22 फरवरी तक दावेदारी:गरिमा

बेतिया। पश्चिम चंपारण जिला मुख्यालय शहर से संतघाट होकर बैरिया जाने वाले रोड को डबल लेन एवं नाला बनाने के साथ जीर्णोद्धार होगा। नगर परिषद की सभापति गरिमा देवी सिकारिया ने बताया कि 79 लाख 67 हजार 700 रुपये से पूरी होने वाली इस योजना की पुनः निविदा जारी कर दी गयी है।

सभापति ने बताया कि इंदिरा चौक से संत घाट रोड के जीर्णोद्धार की इस योजना की ई टेंडरिंग से जारी पुनः निविदा पर 22 फरवरी तक कोई भी मान्य संवेदक दावेदारी पेश कर सकते हैं। उन्होंने बताया अपने भ्रमण के क्रम जिलाधिकारी डॉ निलेश रामचंद्र देवरे ने इस मुख्य व महत्वपूर्ण रोड के जीर्णोद्धार को तत्काल व जरूरी बताया था।

जिसके बाद नप बोर्ड से पारित प्रस्ताव के आलोक में विहित प्रक्रिया पूरी करने के बाद इसकी निविदा जारी की गई है। सभापति ने बताया कि इस रोड के नवनिर्माण से शहर से बैरिया व जोगापट्टी प्रखण्ड के भी कई पंचायतों के दर्जनों गांवों का आवागमन सुविधाजनक हो जाएगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS