ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
बेतिया के खनुआ पुल ध्वस्त , पुल पर प्रतिबंध के बावजूद भारी वाहनो का परिचालन जारी
By Deshwani | Publish Date: 2/2/2020 6:03:32 PM
बेतिया के खनुआ पुल ध्वस्त , पुल पर प्रतिबंध के बावजूद भारी वाहनो का परिचालन जारी

बेतिया। पश्चिम चम्पारण जिला अन्तर्गत लौरिया प्रखंड के लौरिया-गोनौली मुख्य पथ पर क्षतिग्रस्त पुल पर विभागीय प्रतिबन्ध के बावजूद भारी वाहनों का आवागमन लगातार जारी है। उपर्युक्त पुल का निर्माण कार्य लगभग चार करोड़ की लागत से प्रारम्भ हो चुका है। जिसको लेकर दर्जनों गांवों की आवाम के लिए वैकल्पिक मार्ग परोराहा-सिरकैया से भारी वाहनों को विभाग ने निदेशित किया है।



पुल निर्माण विभाग ने बोर्ड भी लगाया है, जिसमें ध्वस्त पुल पर भारी एवं अन्य वाहनों का परिचालन प्रतिबंधित है, परंतु लोग ध्वस्त पुल पर बेखौफ भारी वाहन ले जा रहे हैं। यदि सख्ती नही बरती गई तो कभी बड़ी अनहोनी से इंकार नहीं किया जा सकता है। संवेदक अशोक कुमार गुप्ता ने संबंधित विभाग को ध्यान आकृष्ट कराते हुए, इस पर आवागमन  तत्काल रोक लगाने की मांग की है। कनीय अभियंता ने वैकल्पिक मार्ग से वाहनों के आवागमन को निदेशित किया है। परंतु खनुआ नाला ध्वस्त पुल पर लोग वाहनों को बेखौफ ले जा रहे हैं, वाहनों के परिचालन से निर्माण कार्य में बाधा उत्पन्न हो रही है, जिससे निर्माण कार्य समय-सीमा के अंदर नहीं होने की प्रबल संभावाना है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS