ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेतिया पुलिस अभिरक्षा से सजायाफ्ता कैदी फरार, पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल
By Deshwani | Publish Date: 28/1/2020 7:28:13 PM
बेतिया पुलिस अभिरक्षा से सजायाफ्ता कैदी फरार, पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल

बेतियादेेश वाणी। पश्चिम चम्पारण जिला मुख्यालय बेतिया स्थित मंडल कारा में उम्रकैद की सजा भुगत रहा एक कैदी पुलिस अभिरक्षा से फरार होने की ख़बर है। सोमवार की अपराह्न लगभग 4:00 बजे बेतिया न्यायालय में पेशी के दौरान सुरक्षाकर्मियों के बंदियो को पुलिस भान में मंडल कारा भेजे जाने के क्रम, पुलिस की लापरवाही का लाभ उठाकर सजायाफ्ता कैदी फरार हो गया।

जिसकी पहचान कारासूत्रों के अनुसार पूर्वी चंपारण जिला के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के इंदरगाछी निवासी राम बड़ाई सिंह का पुत्र परजित कुमार सिंह  के रूप में की गई है। इस संदर्भ में कारा अधीक्षक रामाधार सिंह ने बताया कि फरार सजायाफ्ता, इसके पूर्व भी न्यायालय से भाग चुका है। अलबत्ता पुलिस की दबिश के कारण वह न्यायालय में आत्मसमर्पण किया।

उसके बाद उसे बेतिया मंडल कारा में बंद किया गया। जिसे सोमवार को न्यायालय उपस्थिति के लिए मंडल कारा बेतिया से पुलिस अभिरक्षा में न्यायालय लाया गया, पेशी उपरान्त कारा भेजने के सिलसिले में वह पुनः फरार हो गया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS