ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बेतिया में अज्ञात महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत, शिनाख्त में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 23/1/2020 6:34:22 PM
बेतिया में अज्ञात महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत, शिनाख्त में जुटी पुलिस

बेतिया अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला मुख्यालय बेतिया में बुधवार की शाम ट्रेन से कटकर एक महिला की मौत हो गई। बताते हैं कि बेतिया-नरकटियागंज रेलखंड के बानुछापर पश्चिम केबिन से लगभग 100 मीटर पश्चिम घटना घटी। जिसमें एक 60 वर्षीय अज्ञात महिला ट्रेन की चपेट में आकर बुरी तरह जख़्मी हो गई। उपर्युक्त महिला गम्भीर रूप से जख्मी हो गई और कुछ ही क्षण में मौत के आगोश में समा गई। उपर्युक्त जानकारी जीआरपी थानाध्यक्ष दिलीप कुमार पाठक ने दी। उन्होंने बताया कि शरीर पर जख्म देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि महिला रेलवे गुमटी पार करने कोशिश की होगी, जिससे ट्रेन में के चपेट में आने से मौत हो गई होगी।

 
 
यह दुर्घटना किस ट्रेन से हुई किसी को पता नहीं। राजकीय रेल पुलिस बेतिया ने शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम करा दिया है। पोस्टमार्टम के उपरांत शव को सुरक्षित शवगृह में रखा हुआ है। उपर्युक्त महिला की पहचान नहीं हो सकी है, उसने ब्लू कलर की स्वेटर, पीला, लाल कलर की साड़ी पहने  हुई है और सिर के बाल सफेद है। श्री पाठक ने बताया कि महिला के पहचान के नहीं हो पाई है, उसकी पहचान जिसके लिए  नज़दीकी थाना को सूचित किया जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS