ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोज
बिहार
बेतिया में अज्ञात महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत, शिनाख्त में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 23/1/2020 6:34:22 PM
बेतिया में अज्ञात महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत, शिनाख्त में जुटी पुलिस

बेतिया अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला मुख्यालय बेतिया में बुधवार की शाम ट्रेन से कटकर एक महिला की मौत हो गई। बताते हैं कि बेतिया-नरकटियागंज रेलखंड के बानुछापर पश्चिम केबिन से लगभग 100 मीटर पश्चिम घटना घटी। जिसमें एक 60 वर्षीय अज्ञात महिला ट्रेन की चपेट में आकर बुरी तरह जख़्मी हो गई। उपर्युक्त महिला गम्भीर रूप से जख्मी हो गई और कुछ ही क्षण में मौत के आगोश में समा गई। उपर्युक्त जानकारी जीआरपी थानाध्यक्ष दिलीप कुमार पाठक ने दी। उन्होंने बताया कि शरीर पर जख्म देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि महिला रेलवे गुमटी पार करने कोशिश की होगी, जिससे ट्रेन में के चपेट में आने से मौत हो गई होगी।

 
 
यह दुर्घटना किस ट्रेन से हुई किसी को पता नहीं। राजकीय रेल पुलिस बेतिया ने शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम करा दिया है। पोस्टमार्टम के उपरांत शव को सुरक्षित शवगृह में रखा हुआ है। उपर्युक्त महिला की पहचान नहीं हो सकी है, उसने ब्लू कलर की स्वेटर, पीला, लाल कलर की साड़ी पहने  हुई है और सिर के बाल सफेद है। श्री पाठक ने बताया कि महिला के पहचान के नहीं हो पाई है, उसकी पहचान जिसके लिए  नज़दीकी थाना को सूचित किया जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS