ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेतिया में एसएसबी ने 8 किलोग्राम गाँजा के साथ तीन व्यक्ति को किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 22/1/2020 9:18:32 PM
बेतिया में एसएसबी ने 8 किलोग्राम गाँजा के साथ तीन व्यक्ति को किया गिरफ्तार

बेतिया।पश्चिम चम्पारण जिला के भारत-नेपाल सीमा पर स्थित वाल्मीकिनगर में 8 किलोग्राम गाँजा व 3 तस्कर गिरफ्तार। अंतर्राष्ट्रीय सीमा गंडक बराज पर तैनात सशस्त्र सीमा बल 21 वी वाहिनी, गंडक बराज के अधिकारियों और जवानों ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई कर मंगलवार की देर शाम गोल चौक स्टेट बैंक एटीएम के नजदीक 3 तीन संदिग्ध व्यक्तियों को दबोचा व उनके बैग की तलाशी लिया। तलाशी के दौरान उनके बैग से 8 किलोग्राम गांजा व नशीला पदार्थ बरामद किया गया।

इस बाबत असिस्टेंट कमांडेंट गंडक बराज "ए" कंपनी के अंशुमन मुखोपाध्याय ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि कुछ व्यक्ति नशीला पदार्थ के साथ गोल चौक आने वाले हैं।एसएसबी ने मिली सूचना पर कार्रवाई की और गाँजा के साथ 3 व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया।

एसएसबी की गिरफ्त में आए तीनों व्यक्तियों की पहचान
1 विनोद यादव, उम्र 33 वर्ष पिता अमर यादव बैरागी सोनबरसा थाना चिवटहाँ ,
2 जयश्री यादव पिता बाबू नंद यादव उम्र लगभग 30 वर्ष रतनपुरा थाना चिउटहाँ
3 राजू माझी पिता सुकई माझी उम्र लगभग 28 वर्ष थाना धनहा के मुसहरीटोला के रूप में की गयी है।

एसएसबी ने जप्त गाँजा व तस्कर वाल्मीकिनगर थाना को सौंप दिया है। इस बाबत पूछे जाने पर वाल्मीकिनगर थानाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह ने बताया कि गिरफ्तार तीनों व्यक्तियों के विरुद्ध नारकोटिक्स एक्ट की धारा 20/22 के तहत थाना कांड संख्या 05/2020 दर्ज करते हुए आरोपियों को जिला जज के समक्ष बेतिया प्रस्तुत करने की कार्रवाई जारी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS