ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
बेतिया में घर के दरवाजे से बोलेरो चोरी, प्राथमिकी दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 18/1/2020 8:04:42 PM
बेतिया में घर के दरवाजे से बोलेरो चोरी, प्राथमिकी दर्ज

बेतिया। स्थानीय मनुआपुल थाना क्षेत्र के गुरुवालिया कचहरी टोला में चोरों ने अम्रुल्लाह मियां की बोलेरो गाड़ी उनके दरवाजे से रात्रि चुरा ली, गृह स्वामी के परिजनों द्वारा पीछा करने पर चोर सिरसिया अड्डा  के रास्ते बोलोरो लेकर फरार हो गए। मनुआपुल थाना अध्यक्ष निर्भय कुमार राय ने बताया कि अमानुल्लाह मियां की शिकायत पर गुरवलिया सीआरओ सती निवासी, भिखारी पासवान तथा पांच अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है।

चोरी  की गई बोलेरो बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस को दिए आवेदन में अमरुल्लह मियां ने बताया है कि रात के समय वे कहीं से आए और अपनी गाड़ी को दरवाजे पर खड़ा कर सोने चले गए, जब नींद खुली तो देखा कि गाड़ी वहाँ नहीं थी. हल्ला करने पर ग्रामीणों ने दौड़ कर चोरों को पकड़ना चाहा, मगर बोलेरो चोर भागने में सफल रहा। पुलिस की तलाश कर रही है, पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही बोलेरो गाड़ी को बरामद कर लिया जाएगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS