ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
बेतिया नगर परिषद की सशक्त स्थायी समिति की बैठक में विभिन्न ऐजेंडों पर बनी सहमति
By Deshwani | Publish Date: 17/1/2020 8:48:22 PM
बेतिया नगर परिषद की सशक्त स्थायी समिति की बैठक में विभिन्न ऐजेंडों पर बनी सहमति

बेतिया।अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला मुख्यालय बेतिया स्थित नगर परिषद में शुक्रवार को सभापति गरिमा देवी सिकारिया के अध्यक्षता में अपराह्न 2 बजे से नगर-परिषद् की सशक्त स्थायी समिति की बैठक संपन्न हुई। जिसमे विभिन्न एजेंडों को सर्वसम्मति से स्वीकृति प्रदान की गयी। उनमें 205 कर्मियों को आउटसोर्सिंग के माध्यम से नगर परिषद में लेने के लिए 5 एजेंसियां शामिल हुई।


जिसमे से चयनित 4 एजेंसी को प्री-बिड मीटिंग के लिए आमंत्रित किया गया। छोटा 19 ट्रेक्टर और 1 बैकहोलोडर  (जेसीबी) मशीन जीईएम के माध्यम से निविदा निकालने का निर्णय लिया गया। इसके साथ पुराने  जेसीबी मशीन की यथाशीघ्र मरम्मती कराने का निर्णय लिया गया। पूरे शहर के कचरे को डोर टू डोर संग्रहन, परिवहन, पृथकीकरण एवं कचरे से खाद बनाने के लिए निविदा के माध्यम से एक बाहर की अनुभवी व सक्षम एजेंसी का चयन करने का निर्णय लिया गया। सशक्त स्थाई समिति की बैठक के अंत मे सभापति ने सदस्यों के प्रति आभार व्यक्त कर कार्रवाई समाप्त करने की घोषणा की।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS