ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
नरकटियागंज प्रखण्ड विकास पदाधिकारी की गाड़ी की ठोकर से पति की मौत, गर्भवती पत्नी व पुत्र घायल
By Deshwani | Publish Date: 14/1/2020 10:06:38 PM
नरकटियागंज प्रखण्ड विकास पदाधिकारी की गाड़ी की ठोकर से पति की मौत, गर्भवती पत्नी व पुत्र घायल

बेतिया। अवधेश कुमार शर्मा। बेतिया-लौरिया मुख्य पथ पर शनिचरी ओपी क्षेत्र के जिनवलिया के पास नरकटियागंज बीडीओ की सरकारी गाड़ी की ठोकर से एक बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि उसकी गर्भवती पत्नी व दो वर्षीय पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दोनों घायलों का इलाज गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज बेतिया में किया जा रहा है।

मृतक की पहचान रामनगर थाना क्षेत्र के धोकराहां निवासी असफाक अंसारी के रूप में हुई है। सूत्र बताते हैं कि घटना मंगलवार की देर शाम की है। घायल गर्भवती रूबैदा खातून की हालत चिंताजनक है। बताया गया है कि सरकारी पद पर रहते हुए, मानवता को शर्मसार करते हुए घायल गर्भवती महिला की सहायता करने की जगह चालक व गाड़ी पर सवार लोग फरार हो गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल बेतिया भेज दिया।

सिरिसिया ओपी प्रभारी पूर्णकांत समर्थ के अनुसार बाइक व बीडीओ लिखी वाहनों को जब्त कर पुलिस थाना में लगाया गया है। जब्त गाड़ी की रजिस्ट्रेशन संख्या बी आर 22पी 0902 अंकित है। जानकारी के अनुसार असफाक अपनी पत्नी व दो साल के बच्चे के साथ बाइक से ससुराल पूजहां जाने के दौरान बीडीओ की गाड़ी की चपेट में आ गया, जिनवलिया के पास दुर्घटना हो गयी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS