ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
साइकिल से नापेंगे डगर, गो टू वाल्मीकिनगर साइकिल रेस को 2375 प्रतिभागियों का पंजीकरण
By Deshwani | Publish Date: 13/1/2020 8:27:03 PM
साइकिल से नापेंगे डगर, गो टू वाल्मीकिनगर  साइकिल रेस को 2375 प्रतिभागियों का पंजीकरण

बेतिया।अवधेश कुमार शर्मा ।मानव श्रृंखला में शत-प्रतिशत भागीदारी सुनिश्चित कराने के लिए जिला प्रशासन के द्रारा बेतिया टू बाल्मीकि नगर साइकिल रेस का आयोजन आज किया गया है। इसके लिए रजिस्ट्रेशन कराने के लिए वेबसाइट जारी किया गया था। जिसमें 2375 प्रतिभागियों ने वेबसाइट के जरिए अपनी प्रतिभागीता निभाने की सुनिश्चित कराई है।

विजयी प्रतिभागियों को प्रशासन की ओर से पुरस्कृत किया जाएगा प्रतिभागियों को साइकिल लेकर आना है। प्रशस्ति पत्र एवं पुरस्कार हेतु 30 किलोमीटर (लौरिया), 60 किलोमीटर (बगहा) एवं 105 (बाल्मीकिनगर) की दूरी रखी गई है। प्रतिभागी सुविधा अनुसार साइकिल रैली के सहभागी बन सकते हैं।

सोमवार के दिन होने वाली साइकिल रैली जो जिला के समाहरणालय परिसर से 9:00 बजे सुबह बेतिया से शुरू होकर, लौरिया बगहा होते हुए गोल चौक बाल्मिकीनगर पर जाकर समाप्त होगी। साइकिल रैली में बेहतर प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियों को जिला प्रशासन द्रारा पुरस्कार, मेडल एवं प्रशस्ति पत्र देकर उनका उत्साहवर्धन किया जाएगा। जल जीवन हरियाली एवं पर्यटन को बढ़ावा देने के उद्देश्य से आयोजित इस साइकिल रैली में जिला पदाधिकारी के अलावे कलेक्ट्रेट के कई अन्य पदाधिकारियों ने भी अपना रजिस्ट्रेशन कराया है।

साइकिल रैली की समाप्ति के बाद मुख्यालय बेतिया आने के लिए वाहन की व्यवस्था जिला प्रशासन द्रारा की गई है। 19 जनवरी 2020 को मानव श्रृंखला की तैयारी के सिलसिले में यह साइकिल रैली एक उदाहरण के रूप में सामने आएगी, जिसमें जिला स्तरीय सभी प्रशासनिक पदाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी भी शामिल रहेंगे।


image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS