ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेतिया में रंगदारी की मांग से दहशत में परिवार, पुलिस को चुनौती
By Deshwani | Publish Date: 7/1/2020 11:33:33 PM
बेतिया में रंगदारी की मांग से दहशत में परिवार, पुलिस को चुनौती

बेतिया अवधेश कुमार शर्मा।  बेतिया पुलिस जिला के बैरिया थाना अंतर्गत बलुआ रमपुरवा पंचायत के वार्ड नंबर 18 निवासी राजेंद्र शाह से अपराधियों ने लगातार फोन कर पाँच लाख रंगदारी की मांग किया है। रंगदारी नहीं देने पर अपराधी लगातार परिवार की हत्या कर देने की धमकी दे रहे हैं। इस धमकी से राजेंद्र साह का पूरा परिवार दहशत में है।

 
 
बताते चलें कि रंगदारी नहीं देने के कारण गत 24 दिसंबर को अपराधियों ने उनके पुत्र विजय कुमार सोनी उम्र 28 वर्ष को मलाही कांटा के पास गोली मारकर घायल कर दिया। विजय सोनी को मलाही नहर चौक स्थित सोना चांदी की दुकान बंद कर शाम में घर लौटने के दौरान गोली मारी गई, जो उसके जांघ में लगी। जिसका इलाज गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज बेतिया में किया गया। 
 
 
इस संबंध में बैरिया पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया है। बावजूद इसके अपराधी फोन से लगातार पाँच लाख की रंगदारी देने की मांग कर रहे हैं। रंगदारी नहीं देने पर बारी बारी से गोली मार हत्या कर देने की धमकी दे रहे हैं। जिसके कारण उसका पूरा परिवार दहशतज़दा है। राजेंद्र साह बेतिया पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर अपनी परिवार की जान माल की सुरक्षा की गुहार लगा रहा है। नीतीश की सुशासन की सरकार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, वे सरकार व पुलिस को चुनौती देते हुए, गोली मारने की धमकी दे रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS