ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
महंगाई और बेरोजगारी से ध्यान हटाने को एनआरसी व दमनकारी नीति ला रही सरकार : रणकौशल
By Deshwani | Publish Date: 6/1/2020 10:20:15 AM
महंगाई और बेरोजगारी से ध्यान हटाने को एनआरसी व दमनकारी नीति ला रही सरकार : रणकौशल

बेतिया अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चंपारण जिला के लौरिया विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत लौरिया में प्रदेश राजद के निर्देश पर प्रखंड कार्यकर्ताओं ने विधायक पद के प्रत्याशी रणकौशल प्रताप सिंह उर्फ गुड्डू सिंह के नेतृत्व में प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया।

 
 
बताया जाता है कि एनआरसी और सीएए के विरुद्ध प्रदेश राजद के निर्देश पर एनएच 727 के प्रभु चौक पर पुतला दहन का निर्धारित कार्यक्रम उस वक़्त टल गया, जब लौरिया पुलिस ने सार्वजनिक स्थल पर पुतला दहन की अनुमति नहीं दी। विरोध स्वरूप राजद कार्यकर्ताओं ने लौरिया प्रखंड राजद कार्यालय के नीचे ही पुतला दहन कर दिया। रणकौशल प्रताप सिंह ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की भाजपा-जदयू की सरकार महंगाई और बेरोजगारी से ध्यान हटाने के लिए दमनकारी नीतियों का अख्तियार  समाज में जाति व मजहब के नाम पर भेदभाव कोबढ़ावा देखकर लोगों को बिना जागरूक किये नागरिकता कानून जबरन थोप रही है जो किसी दृष्टिकोण से विधि और न्याय संगत नहीं है। उन्होंने केंद्र सरकार किसान व गरीब विरोधी नीतियों को आड़े हाथों लेते हुए, इस बिल का विरोध करने की बात कही है।
 
 
 
राजद बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष डॉ देवी लाल यादव ने भी नागरिकता संशोधन में के विरोध में विस्तारपूर्वक लोगों को जानकारी दी। 
 
 
इस कार्यक्रम की अध्यक्षता लौरिया प्रखंड अध्यक्ष विजय यादव ने की। इस अवसर पर वरीय राजद नेता मुंशी ठाकुर, आदित्य यादव, कृष्ण मोहन यादव, मुलायम यादव,दिनेश यादव, प्रताप यादव, उमेश यादव, नसीरुद्दीन हवारी, मधुसुदन यादव और आमिल शेख समेत अन्य मौजूद रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS