ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
बेतिया के सौंदर्यीकरण व विकास में सबका सहयोग अपेक्षित : गरिमादेवी सिकरिया
By Deshwani | Publish Date: 4/1/2020 7:19:28 PM
बेतिया के सौंदर्यीकरण व विकास में सबका सहयोग अपेक्षित : गरिमादेवी सिकरिया

बेतिया।अवधेश कुमार शर्मा  ।पश्चिम चम्पारण जिला मुख्यालय बेतिया नगर परिषद की की सभापति गरिमादेवी सिकरिया ने नववर्ष ‘2020’ के आगमन पर नगरवासियों से विगत वर्ष की भांति पूर्ण सकारात्मक सहयोग करने की अपील किया है। श्रीमती सिकरिया ने नगरवासियों का अभिनंदन करते हुए, बेतिया शहर को स्वच्छ सुंदर व आकर्षक बनाने में सहयोग का आह्वान किया। जिससे स्वच्छता के साथ शहर में स्वास्थ्यता का व्यापक  विस्तार हो। गरिमादेवी सिकरिया ने इस ‘नव वर्ष 2020’ को नगर सौंदर्य परिवर्तन का वर्ष बनाने के प्रयास में नगरवासियों व प्रशासनिक सहयोग की अपेक्षा की है। चिर प्रतीक्षित छावनी के रेलवे ओवरब्रिज, बड़ा रमना मैदान में 2000 लोगों के एक साथ बैठने की क्षमता वाला महात्मा गांधी सभागार, नगर परिषद का बहुपयोगी विशाल ‘सम्राट अशोक भवन’ के साथ प्रायः सभी 39 वार्ड में दो-दो सफाई वाहनो की सुविधा का लक्ष्य वर्ष 2020 में पूरा कर लिया जायेगा।

 
हरिवाटिका चौक से छावनी चौक तक बारास्ता तीन लालटेन चौक सड़क चौड़ीकरण के साथ, महात्मा गांधी आडोटोरियम व राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल फोरलेन सम्पर्क पथ के साथ रमना मैदान परिसर में बहुमंजिला इनडोर स्टेडियम, व्यायामशाला एवं सागर पोखरा वाकिंग ट्रैक बनाया जायेगा। उपर्युक्त उपलब्धियों के साथ नगर के "प्रत्येक घर को नल का शुद्ध जल" जैसी सुविधा उपलब्ध कराने को नगर परिषद कृत संकल्पित है। शहरी सौदर्यीकरण वाली केंद्र सरकार की ‘अमृत’ योजना में चयनित बेतिया को स्वच्छ व आकर्षक बनाने में बेतिया नगर के सभी लोगो का पूर्ण सहयोग अपेक्षित है। गरिमादेवी सिकरिया व उनके जीवनसाथी रोहित सिकरिया ने कहा बेतिया शहर पूरे शहर व जिला के लोगों का है, किसी की जागीर नहीं, इसलिए शहरवासी बेतिया के विकास, सौंदर्यीकरण में स्वेच्छा पूर्वक बहुमूल्य योगदान दें।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS