ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
बेतिया में स्वास्थ्य सेवा पर सरकार की पैनी नजर, वीडियो कन्फ्रेंसीग के माध्यम से प्रखंडकर्मियों से ली जानकारी
By Deshwani | Publish Date: 3/1/2020 8:19:49 PM
बेतिया में स्वास्थ्य सेवा पर सरकार की पैनी नजर, वीडियो कन्फ्रेंसीग के माध्यम से प्रखंडकर्मियों  से ली जानकारी

बेतिया।अवधेश कुमार शर्मा।बिहार सरकार स्वास्थ्य सेवाओं के प्रति जागरूक है। इसलिए बिहार राज्य स्वास्थ्य सुरक्षा समिति के सचिव सह मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी लोकेश कुमार सिंह ने आयुष्मान भारत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना का नौतन प्रखण्ड का वीडीओ कान्फ्रेंसिंग कर उसकी जानकारी ली। पश्चिम चम्पारण जिला के नौतन प्रखण्ड में स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर स्वास्थ्य विभाग प्रमुख लोकेश कुमार सिंह ने सरकार की जनहित की योजनाओं की जानकारी ली।उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य के प्रति लोगो को विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है।


सरकार पंचायती राज स्तर पर तरह-तरह की योजनाए चला रही है। बीडीओ शैलेश कुमार सिंह ने शुक्रवार को बताया कि उपर्युक्त योजनाओ को पूर्ण रूप से धरातल पर उतारने के लिए पंचायत स्तर पर लोगो को जागरूक करने की आवश्यकता है। वीडिओ कान्फ्रेंसिंग के दौरान स्वास्थ्य विभाग के प्रभारी डॉ शंकर रजक सहित अन्य स्वास्थ्यकर्मियों ने योजना से संबंधित जानकारी ली। इस अवसर पर स्नेहा खातुन, आराधना कुमारी, सपना कुमारी, प्रियंका कुमारी, आनंद कुमार व अन्य कार्यपालक सहायक उपस्थित रहे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS