ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बेतिया में ट्रैक्टर दुर्घटना में घायल युवक का इलाज के दौरान मौत, मुआवजे के लिए सड़क जाम
By Deshwani | Publish Date: 26/12/2019 3:39:25 PM
बेतिया में ट्रैक्टर दुर्घटना में घायल युवक का इलाज के दौरान मौत, मुआवजे के लिए सड़क जाम

बेतिया/नौतन इट लदे टैकटर की ठोकर से घायल युवक का इलाज के दौरान लखनऊ मे  मौत हो गया। गुरूवार की सुबह घोटा टोला गाव शव पहुचते ही कोहराम मच गया। परिजनो ने शव को झखरा मनियारी गांव में विश्व बैंक की मुख्य  सड़क पर शव को रख घंटो  हंगामा कर टैकटर मालिक के विरुद्ध हत्या का प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग की । आक्रोशित ग्रामीण ने मृतक  के परिजनों को दस लाख़ रूपये मुआवजे की भी मांग की ।साथ ही  घटना स्थल पर स्थानीय विधायक, सांसद और जिला प्रशासन के वरीय अधिकारियों के बुलाने पर अडे रहे।नौतन व जगदीशपुर थाना के पुलिस के पहुचने तथा काफी समझाने बुझाने के  बाद भी  सड़क का  जाम समाप्त नही हुआ। 

 
 
खबर पर पहुचे अंचलाधिकारी विवेक कुमार मिश्रा व पुलिस प्रशासन के अथक प्रयास के बाद सडक जाम को साफ कराया गया।पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे ले कर अंतरिक्षण के लिए बेतिया भेज दिया है।इस संबंध में जगदीशपुर पुलिस ने इट लदे टैकटर को कब्जे में ले लिया है। सड़क पर शव रख प्रदर्शन कर रहे ग्रामीण गौरी शंकर महतो, बिनोद कुमार, हरि प्रसाद, शुभ महतो, रूदल महतो, मुन्ना कुमार आदि मृतक के परिजनों को दस लाख़ रूपये मुआवजे के साथ पीएम आवास योजना के तहत घर बनाने की मांग करते रहे। 
 
 
घटना स्थल पर सीओ विवेक कुमार मिश्रा, नौतन थानाधयक्ष संजीव कुमार सिंह निराला, जगदीशपुर प्रभारी अरविंद कुमार  ग्रामीणो को समझने और बुझाने के बाद सड़क जाम खत्म हुआ । जानकारी के अनुसार घोटा टोला गांव के बाबू राम प्रसाद का 26 वर्षीय पुत्र परमायन प्रसाद बीते 24 दिसम्बर झखरा के सुनील सहनी व प्रभु सहनी को पहले से दिये बीस हजार रूपये के एवज मे उसका इट लदे ट्रैक्टर को अपने दरवाजे पर रोक लिया ।पैसे के एवज मे इट गिराने की बात कही ।ट्रैक्टर मालिक दोनो भाई गाडी रोककर  अपने घर जाना चाहा ।जहा युवक परमायण ने उन्हे अपनी बाईक दे दी। बाईक लेकर दोनो भाई झखरा मनीयारी अपने घर चले गये।तथा रात्रि मे पैदल घोटा टोला पहुच अपना ट्रैक्टर स्टाट कर भागने लगे ।यह देख युवक ने अपनी बाईक निकाल उसका पीछा कर आगे से घेरा।दोनो भाई सुनील सहनी व प्रभु सहनी बाइक के उपर ट्रैक्टर को चढा दिया जिसमे युवक गीर गया तथा उसके जांघ पर ट्रैक्टर का चक्का चढा दिये ।जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।
 
 
बेतिया इलाज के लिए ले गये जहा चिकित्सको ने लखनऊ रेफर कर दिया।इलाज के दौरान बुधवार की रात उसकी मौत हो गयी। मौत की खबर गांव पहुंचे ही लोग गुस्से में आकर ट्रैकटर मालिक सुनील कुमार के खिलाफ हत्या का प्राथमिकी दर्ज करने की मांग शुरू कर दिया ।गांव शव पहुंचे ही लोगों ने सड़क पर शव को रख हंगामा करने लगे ।मृतक युवक की पत्नी प्रियंका देवी  छह माह के मासूम बच्ची को लेकर पति के वियोग में आंसू बहाने को विवश रही।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS