ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
बेतिया में चाकू से गोदकर युवक से ₹56000 की लूट, बैंक जाने के क्रम में हुई घटना
By Deshwani | Publish Date: 19/12/2019 11:43:37 PM
बेतिया में चाकू से गोदकर युवक से ₹56000 की लूट, बैंक जाने के क्रम में हुई घटना

बेतिया अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला मुख्यालय बेतिया नगर थाना क्षेत्र के पीउनीबाग लेदर फैक्ट्री के नजदीक बैंक का लोन जमा करने जा रहे कुमारबाग ओपी के रमपुरवा निवासी पप्पू कुमार उर्फ विपिन कुमार सिंह को चाकू से गोदकर 56000 रुपए लूटेरों ने लूट लिया है। लुटेरों से जूझ रहे पति को बचाने गई पत्नी भी जख्मी हुई, लूटेरों ने मंगलसूत्र छीन लिया व चम्पत हो गए।  घटना को उस वक़्त अंज़ाम दिया गया, जब पप्पू अपने मधुकुंज स्थित आवास से गोल्ड लोन की राशि जमा कराने पत्नी के साथ बैंक जा रहे थे, पहले से घात लगाए चार लोगों ने घटना को अंजाम दिया है। इसको लेकर पप्पू कुमार उर्फ विपिन कुमार सिंह ने नगर थाने में एफआइआर दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष शशि भूषण ठाकुर ने को बताया कि आवेदन रामपुरवा निवासी संदीप कुमार की पत्नी व दो अज्ञात के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है। मामले की जाँच कर आरोपी को गिरफ्तार करने की प्रक्रिया जारी है। 

 
 
संवाददाता को जानकारी मिली है कि लूटेरे राहगीरों के आते जाते देखकर फरार हो गए। दर्ज़ प्राथमिकी में पप्पू उर्फ विपिन ने बताया है कि पत्नी के साथ मधु कुंज मोहल्ला स्थित आवास से गोल्ड लोन की राशि जमा कराने बैंक जाने के दौरान घटना घटी है। प्राथमिकी दर्ज करने के उपरांत थानाध्यक्ष ने बताया कि वैज्ञानिक विधि से अनुसंधान किया जा रहा है और सभी आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS