ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बेतिया में पत्नी की बेवफाई ने पति की ली जान, चचेरे भाई पर हत्या का आरोप
By Deshwani | Publish Date: 18/12/2019 10:51:12 PM
बेतिया में पत्नी की बेवफाई ने पति की ली जान, चचेरे भाई पर हत्या का आरोप

बेतिया अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला अन्तर्गत बेतिया पुलिस जिला के सिकटा थाना स्थित बोर्डर चौक के पास पत्नी के प्रेम-प्रसंग को लेकर पति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मृत युवक सिकटा निवासी ओमप्रकाश प्रसाद कुशवाहा का पुत्र संतोष कुमार बताया गया है। घटनास्थल से सिकटा थानाध्यक्ष राजेश कुमार झा ने हत्या की जानकारी एसपी को दी। पुलिस ने घटनास्थल से 7 एम एम के दो कारतूस का खोखा बरामद किया है। सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची बेतिया एसपी निताशा गुड़िया ने मृतक के परिजनों से आवश्यक पुछताछ किया।

 
 
 उन्होंने डॉग स्क्वायड की टीम से हत्या के विभिन्न बिन्दुओं की जांच की। मृतक के पिता ओमप्रकाश प्रसाद कुशवाहा ने पुलिस को दिये फर्दबयान में कहा है कि बुधवार की सुबह 4 वर्षीय पोती राज्ञनी कुमारी ने बताया तो उन्होंने बेटा कमरे में देखा संतोष के गर्दन पर खुन लगा है । संतोष की पत्नी उसके पाँव के समीप ही रोती दिखी। गौर से देखने पर सिर के बांए तरफ खून लगा हुआ जख्म दिखाई दिया। उसके बगल में एक गोली का खोखा व एक पलंग के नीचे पाया गया, हिलाकर देखने पर संतोष मरा पाया गया। मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि पूर्व में उनका पुत्र (मृतक) ने चचेरा भाई कुंदन कुमार उर्फ राहुल कुमार (29) से जान को खतरा बताया था। इस बात को लेकर पुलिस को सूचना देने का सलाह दी थी। 
 
 
मृतक की पत्नी बबीता देवी (26 ) करीब छह माह पूर्व घर से कुंदन कुमार के साथ भाग गई थी। संतोष उसे घर लाया, घर आने के बावजूद पति - पत्नी से आपस में लड़ाई-झगड़ा होता रहा। दो दिन पूर्व भी सुबह में संतोष व उसकी पत्नी बबीता के बीच झगड़ा हुआ। मृतक के पिता ने अपने पुत्र संतोष की हत्या उसकी पत्नी बबीता देवी और चचेरा भाई राहुल कुमार उर्फ कुंदन पर एक षडयंत्र के तहत सोए अवस्था में गोली मारकर कर देने का आरोप लगाया है । घटना के संदर्भ में पूछे जाने पर एसपी निताशा गुड़िया ने बताया कि हत्याकांड का अनुसंधान चल रहा है। डॉग स्क्वायड की मदद से जांच की गई है। फारेंसिक जांच टीम भी इसकी जांच के लिए पहूंच रही है। अनुसंधान के बाद ही मामले का खुलासा होगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS