ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
राजकीय मध्य विद्यालय मठियाबृत बैठनिया के छात्र-छात्राएं परिभ्रमण पर हुए रवाना
By Deshwani | Publish Date: 1/12/2019 10:19:28 AM
राजकीय मध्य विद्यालय मठियाबृत बैठनिया के छात्र-छात्राएं परिभ्रमण पर हुए रवाना

बेतिया मझौलिया प्रखंड के राजकीय मध्य विद्यालय मठियाबृत बैठनिया के छात्र-छात्राएं रविवार की सुबह ठोरी के लिए रवान हुए।  मुख्यमंत्री बिहार दर्शन योजना के अंतर्गत ठोरी के पर्यटन स्थलों के परिभ्रमण के लिए शिक्षकों की देख-रेख में इन्हें ले जाया गया है।

 
 
परिभ्रमण पर निकले बस को विद्यालय के प्रभरी प्रधानाध्यपिका बिन्दु विनाकरण ने हरी झड़ी दिखा कर विद्यालय से रवाना किया। उन्होंने कहा कि सरकार के इस महत्वाकांक्षी योजना का लाभ उठाकर छात्र छात्राओं गौरवान्वित हो रहे हैं। उक्त कल्याणकारी योजनाओ से छात्र-छात्राओं सहित अभिभावकों में खुशी की लहर देखी जा रही हैं।
 
 
वहीं अभिभावकों का कहना हैं कि विद्यालय परिवार के साथ परिभ्रमण पर जा रहें बच्चें  ऐतिहासिक ज्ञान बटोर रहें हैं ।जिससे उनकी बौद्धिक एवं मानसिक विकास होता हैं ।परिभ्रमण पर जा रहें विद्यालय के शिक्षक  चन्द्र प्रकाश पांडेय ,इमरान अंसारी शिक्षिका सरिता देवी एवं शिक्षा प्रेमी चन्दन सिंह उमेश चतुर्वेदी का सराहनीय योगदान रहा। 
 
 
वही विद्यालय शिक्षा समिति के अध्यक्ष मुन्ना पांडेय ने मौके पर पहुंच कर छात्र-छात्रओं की संख्या का जायजा लिया। उन्होंने छात्रों को सम्बोधित किया। अपने सम्बोधन में एकता व स्वच्छता पर प्रकाश डालते हुए परिभ्रमण पर जा रहें तमाम प्रतिभागियों की सफल मंगल यात्रा की कामना की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS