ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
एमबीडी व एस चंद की नकली पुस्तकों की बिक्री को लेकर पटना टीम ने बेतिया की कई किताब दुकानों में की छापेमारी
By Deshwani | Publish Date: 26/11/2019 11:01:38 PM
एमबीडी व एस चंद की नकली पुस्तकों की बिक्री को लेकर पटना टीम ने बेतिया की कई किताब दुकानों में की छापेमारी

बेतिया। अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला मुख्यालय बेतिया में पटना से आई टीम ने कई किताब की दुकानों में फर्जी पाठ्य पुस्तकों बिक्री के विरूद्ध पुलिस के साथ रेड की।

 

पटना से आई टीम का नेतृत्व पुस्तकों के प्रकाशक की तरफ से अधिवक्ता कर रहे थे और उनका सहयोग स्थानीय पुलिस प्रशासन कर रहा था। इस दौरान पुलिस के साथ टीम ने बेतिया के तीन प्रमुख किताब विक्रेता क्रमश: शारदा पुस्तक मंदिर, बुक पैलेस व कुंदन पुस्तक विक्रता नामक दुकान में छापेमारी की। बताया गया है कि एमबीडी व एस चंद नामक प्रकाशक की नकली किताबें शहर में बिक्री की जा रही है। पुलिस टीम के आवेदन के बाद कार्रवाई करेगी।


मिली जानकारी के अनुसार नामी प्रकाशनों  की फ़र्ज़ी पुस्तकों की बिक्री को लेकर बिहार की राजधानी पटना से आई टीम ने बेतिया नगर थाना की पुलिस के सहयोग से संयुक्त कार्रवाई की। पुलिस की इस कार्रवाई में  बेतिया नगर के तीन प्रमुख किताब विक्रेता शारदा पुस्तक मंदिर, बुक पैलेस एवं कुंदन पुस्तक विक्रेता में छापामारी की गई। पुस्तक की दुकान पर संयुक्त छापामारी की गई। जिसमें एमबीडी व एस चंद के साथ कई कंपनियों  की फ़र्ज़ी पुस्तकें बरामद की गई। छापामारी में पटना टीम का नेतृत्व अधिवक्ता संजीव कुमार राघव ने किया। बहरहाल, टीम व नगर थाना की पुलिस ने तीनों पुस्तक विक्रेताओं को अपने साथ ले गई है। टीम व प्रशासन कौन सी कार्रवाई  वो टीम के आवेदन के बाद जांचोंपरान्त पुलिस करेगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS