ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इकाई के प्रतिनिधिमंडल ने समस्या व अन्य विषय को लेकर बीडीओ को सौंपा ज्ञापन
By Deshwani | Publish Date: 21/11/2019 5:50:38 PM
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इकाई के प्रतिनिधिमंडल ने समस्या व अन्य विषय को लेकर बीडीओ को सौंपा ज्ञापन

बेतिया। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इकाई लौरिया का प्रतिनिधिमंडल प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुजीत मिश्रा के नेतृत्व में प्राथमिक विद्यालयों की समस्या व अन्य कई विषय को लेकर प्रखंड विकास पदाधिकारी लौरिया आलोक कुमार सिंह से मिलकर ज्ञापन सौंपा। 

 
अपने ज्ञापन में विद्यार्थी परिषद के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुजीत मिश्रा एवं कार्यकर्ताओं ने बताया कि प्रखंड क्षेत्र में संचालित विभिन्न प्राथमिक विद्यालयों के अभिभावकों एवं छात्रों से मिलने के उपरांत यह ज्ञात हुआ कि मध्यान्ह भोजन ( मिड डे मील) योजना में काफी गड़बड़ी हो रही है। इसलिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद प्रखंड विकास पदाधिकारी से इस मामले की अपने स्तर से जांच करने की मांग किया, जिससे दोषी पाए जाने वालों पर समुचित कार्रवाई हो सके और सरकार द्वारा छात्रों को मिलने वाली सुविधा का भी समुचित उपयोग हो सके।
 
इसके अलावा स्वच्छ भारत एवं महिलाओं के सम्मान हेतु अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने प्रखंड विकास अधिकारी से मांग किया कि लौरिया बाजार में विभिन्न सुदूर गांव से महिलाओं का आना होता है। जहां उनके लिए शौचालय नहीं होने के कारण काफी परेशानी होती है। इसलिए जन समस्या को देखते हुए बाजार या लौरिया में कहीं सार्वजनिक शौचालय का निर्माण  करवाया जाए ताकि महिलाओं को होने वाली असुविधा से निजात मिल सके। साथ ही जल जीवन हरियाली के तहत क्रियान्वित योजनाओं की भी जांच हो, बुजुर्गों की सुविधा को आधार कार्ड सुधार की प्रक्रिया में उन्हें विशेष सुविधा दी जाए, ताकि उनको वृद्धा पेंशन योजना में हो रही परेशानियों से निजात मिल सके। 
 
इस अवसर पर प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुजित मिश्रा, नगर संयोजक सौरभ कुमार, नगर सह संयोजक प्रभात कुमार,   आसिफ हैदर, सोशल मीडिया प्रमुख विकास जायसवाल, एवं विशाल गुप्ता मौजूद रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS