ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
नरकटियागंज के दो खिलाड़ी संदीप कुमार और वाजिद अली का अखिल भारतीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता के लिए चयन
By Deshwani | Publish Date: 19/11/2019 5:31:21 PM
नरकटियागंज के दो खिलाड़ी संदीप कुमार और वाजिद अली का अखिल भारतीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता के लिए चयन

- अखिल भारतीय एथलेटिक्स अण्डर 14 प्रतियोगिता का आयोजन चेन्नई में होगा


बेतिया।अवधेश कुमार शर्मा। अखिल भारतीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता के लिए बिहार की अण्डर 14 टीम में पश्चिम चम्पारण जिला के नरकटियागंज शहर स्थित टाउन क्लब के दो खिलाड़ियों संदीप कुमार और वाजिद अली का चयन किया गया है। उल्लेखनीय है कि अखिल भारतीय एथलेटिक्स अण्डर 14 प्रतियोगिता का आयोजन चेन्नई में होने जा रही है। 
 
बिहार की टीम में नरकटियागंज के दो खिलाड़ी के चयन होने की खबर पर नरकटियागंज समेत जिला के खेल प्रेमियों व खिलाड़ियों में प्रसन्नता देखी जा रही है। जिसकी जानकारी टाउन क्लब के सचिव और टी. पी.वर्मा. काँलेज के खेल निदेशक सुनील वर्मा ने दी। उन्होंने बताया कि जिन छात्रों का चयन हुआ है, वे काफी उत्साहित और जीत के प्रति आश्वस्त हैं। उन्होंने बताया कि अथक परिश्रम और मेहनत उपरान्त चयन हुआ है। इस ख़बर से खिलाड़ियों में भी काफी प्रसन्नता है । 
 
टाउन क्लब के सचिव ने बताया कि नरकटियागंज के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों का बिहार-भारत स्तर पर चयन होता रहा है। हमारे चम्पारण के खिलाड़ी कड़ी मेहनत की बदौलत जीत का परचम लहराते है। संदीप चौधरी का चयन शॉटपुट एवं वाजिब अली का चयन 1000 मीटर रेस के लिए किया गया है। 
 
जिला के दोनों एथलीट का चयन होने पर बधाई देने वालों में टीपी वर्मा कॉलेज के प्राचार्य ड़ॉ. विनोद वर्मा, प्रो. विमल वर्मा, प्रधानाध्यापक उ. वि. नरकटियागंज देवेन्द्र कुमार गुप्ता, अखिलेश राज, कैलाश राउत, छोटेलाल प्रसाद, सरोज कुमार सिंह, भोट चतुर्वेदी, अवधेश तिवारी, अवध किशोर सिन्हा, वर्मा प्रसाद, गुलरेज अख्तर, पिटू वर्मा व अतुल कुमार मुुख्य हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS