ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत, पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा वजह
By Deshwani | Publish Date: 18/11/2019 1:44:27 PM
संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत, पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा वजह

बेतिया।अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला के बेतिया पुलिस के लौरिया थानांतर्गत जमुनिया बिरतीटोला निवासी सोनू दूबे पटना में ठेकेदारी करता हैं। रविवार की रात  वह "जय माता दी" बस में पटना से लौरिया को रवाना हुआ था, जो कि अभी तक घर नहीं पहुंचा। 

 
इस बावत जब परिजनों ने उनके मोबाइल पर सम्पर्क किया तो उनका मोबाइल लौरिया पुलिस ने उठाया। साथ ही किसी अनहोनी घटना होने की बात बताकर लौरिया थाने आने की बात कही। जब परिजन लौरिया थाना पहुंचे, तो पुलिस ने सोनू दूबे को बेतिया रेफर करने की बात बताई। पुलिस ने परिजनों को मठिया गांव में सड़क किनारे सोनू के पड़े मिलने की बात बताई। इसके बाद परिजन जब गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज बेतिया पहुंचे तो सोनू दूबे को मृत पाया। मृतक के नाक व कान से रक्त स्राव दिखा। जिसके वजह से मामला पूर्णतः संदिग्ध प्रतीत हो रहा है कि सोनू की मौत सड़क दुर्घटना है या हत्या। 
 
परिजनों के अनुसार सोनू की हत्या व दुर्घटना पुलिस अनुसंधान का विषय है। फिलहाल पुलिस मृतक शव का पोस्टमार्टम करा रही है। मृतक के परिजन उसकी हत्या की बात बताते हुए आरोप लगा रहे हैं कि सोनू की हत्या कर मठिया में फेंकी गई हैं। पूरा मामला संदिग्ध दिख रहा है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS