ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर: आपसी विवाद में चली गोली से महिला सहित दो जख्मी, गंभीर स्थिति में रेफरअभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर राज्‍यभर में हुआ प्रदर्शनमोतिहारी में एनएच 28 पर जय माता दी बस की चपेट में आए दो लोग, वाटगंज के मेडिकल प्रैक्टिसनर व भतीजे की मौत, बारिश में छतरी लगाकर राजमार्ग जाममोतिहारी के मधुबन में बारात में चली गोली, गोढ़वा के युवक की मौत, आर्म्स के साथ एक गिरफ्तारमोतिहारी के चकिया ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो की मौके पर मौत, तीसरा घायल, लोगों ने रात में ही कर दी सड़क जामसमस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौतअमेरिकी कांग्रेस की हाउस सलेक्ट कमेटी ने 2050 तक शून्य कार्बन उत्सर्जन का रोड़मैप किया जारीगोपालगंज में शिक्षा विभाग के क्लर्क को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, मौत
बेतिया
उत्पाद विभाग बेतिया की टीम ने शराब बनाने के उपकरण समेत भारी मात्रा में शराब के साथ 4 लोगों को किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 16/11/2019 3:14:42 PM
उत्पाद विभाग बेतिया की टीम ने शराब बनाने के उपकरण समेत भारी मात्रा में शराब के साथ 4 लोगों को किया गिरफ्तार

बेतिया। अवधेश कुमार शर्मा। बिहार राज्य उत्पाद विभाग बेतिया की टीम ने शुक्रवार की शाम कठैया, जगदीशपुर अहवर मौजे टोला, अहवर तिवारी टोला, पासवान चौक, अहवर बाजार में छापेमारी की गई। इस क्रम में 4 लीटर सुषव, 3 पाउच देसी शराब एवं एक बोरा में पाउच के खाली रैपर के साथ वशिष्ठ साह वल्द स्वर्गीय कमल साह, अहवर मौजे टोला वार्ड नंबर 3 मझौलिया निवासी को गिरफ्तार कर लिया। 

 
इसी प्रकार कन्हैया शाह वल्द अमेरिका साह अहवर मौजे टोला थाना मझौलिया को भी 5 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। इसी क्रम में नागेंद्र पटेल वल्द फौजदार पटेल साकिन रानीपुर राम पुरवा थाना चनपटिया को शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया। आगे कार्रवाई जारी रखते हुए चुन्नू चौरसिया वल्द स्वर्गीय मोहन चौरसिया अहवर तिवारी टोला थाना मझौलिया को  8पीएम व्हिस्की के 34 बोतलों एवं इंपीरियल ब्लू व्हिस्की के 44 बोतलों  के साथ-साथ करीब 10 लीटर सुषव एवं सुषव निकालने वाले लोहे की हस्तचालित रबर पाइप युक्त मशीन एवं सुषव का गंध है, के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। 
 
इस प्रकार शुक्रवार शाम की गई छापेमारी में कुल 74 बोतल (22.62 लीटर) विदेशी शराब, 14 लीटर सुषव,  5.6 लीटर देसी शराब, पाउच का खाली रैपर एवं सुषव निकालने का हस्तचालित मशीन के साथ कुल 4 व्यक्तियों की गिरफ्तारी की गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS