ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
प्रस्तावित इंजीनियरिंग कॉलेज के जल्द निर्माण को लेकर भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन की हुई बैठक
By Deshwani | Publish Date: 13/11/2019 5:47:57 PM
प्रस्तावित इंजीनियरिंग कॉलेज के जल्द निर्माण को लेकर भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन की हुई बैठक

बेतिया।अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण की शिक्षा व्यवस्था को लेकर भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (कांग्रेस) ने केदार आश्रम में एक बैठक की।  नगर महासचिव नवीन द्विवेदी ने संवाददाता को बताया कि जिले में इंजीनियरिंग कॉलेज नहीं होने से छात्रों की पढ़ाई के लिए बाहर जाना पड़ रहा है। ऐसे में उन्हें काफी कठिनाइयां झेलनी पड़ रही है। 

 
बैठक की अध्यक्षता कर रहे नगर अध्यक्ष, तौकीर अजीज ने बताया कि जिला मुख्यालय में इंजीनियरिंग कॉलेज का निर्माण प्रस्तावित है, मगर इसके निर्माण में देरी की जा रही है। अभी तक भूमि को चिन्हित नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि इस संदर्भ में जिलाधिकारी से मिलकर इस में तेजी लाने की मांग की जाएगी ताकि इंजरिंग कॉलेज का निर्माण शुरू हो सके। इसके अलावा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखकर जिले में इंजीनियरिंग कॉलेज खोलने की मांग करने पर भी सहमति बनी। 
 
मौके पर कार्यक्रम प्रभारी, जिला उपाध्यक्ष दिवाकर कुमार द्विवेदी, हरीश कुमार, नीतीश कुमार, प्रिंस कुमार आदि कार्यकर्ता मौजूद थे। सभी ने एक स्वर होकर कहा कि जिला पदाधिकारी पर इस कार्य के लिए उन पर जोर दिया जाए कि यथाशीघ्र प्रस्तावित इंजीनियरिंग कॉलेज का निर्माण करा दे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS