ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोजमोतिहारी के झखिया में पुलिस ने घेराबंदी कर की कार्रवाई, शशि सहनी गिरफ्तार, 125 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्तभोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह का नया गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ रिलीज के साथ हुआ वायरल
बेतिया
दो पक्षों में हो रहे विवाद को सुलझाने का प्रयास मां-बेटी को पड़ा महंगा, प्राथमिकी दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 13/11/2019 5:38:58 PM
दो पक्षों में हो रहे विवाद को सुलझाने का प्रयास मां-बेटी को पड़ा महंगा, प्राथमिकी दर्ज

बेतिया ।अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला मुख्यालय बेतिया मुफस्सिल थाना क्षेत्र के आईटीआई मोहल्ला में दो पक्षों के बीच हो रहे झगड़े को छुड़ाने गए लोकेश महत्व और उनकी मां सोना देवी को कतिपय तत्वों ने मारपीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। मामले में लोकेश की शिकायत पर एफआईआर दर्ज हुई है। 

 
थाना अध्यक्ष अशोक कुमार ने संवाददाता को बताया कि लोकेश की शिकायत पर उसके गांव के मुन्ना धागड़ और श्याम कुमार, गोविंद कुमार को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। छानबीन कर दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी। प्राथमिकी में बताया गया है कि रात्रि 10:30 बजे लोकेश अपने परिजनों के साथ दरवाजे पर बैठा था, तभी गांव के मुन्ना महतो व मुन्ना धागड़ में झगड़ा शुरू हो गया। तब लोकेश ने वहां पहुंचकर दोनों का झगड़ा करने से मना किया, जिससे मुनना खफा हो गया। थोड़ी देर बाद मुन्ना कुमार, गोविंद कुमार हथियार से लैस होकर उसके घर पर पहुंच गए और हथियार से मारकर घायल कर दिया। दोनों का ईलाज गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में चल रही है। प्राप्त सूचना के अनुसार दोनों की स्थिति नाजुक है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS