ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेतिया - मोतिहारी पथ में स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर, टेम्पो सवार 7 की मौत
By Deshwani | Publish Date: 9/11/2019 8:56:56 PM
बेतिया - मोतिहारी पथ में स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर, टेम्पो सवार 7 की मौत

बेतिया । पश्चिमी चंपारण जिला के मझौलिया प्रखण्ड से गुज़रने वाली बेतिया- मोतिहारी एनएच 727 मार्ग पर ऑटो रिक्शा(टेंपू) और स्कॉर्पियो की आमने-सामने की टक्कर में 7 यात्रियों की मौत घटना स्थल पर हो गयी, एक  व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गए। जिनमे एक कि हालत नाजुक है। घटना  शनिवार की संध्या टैंपू (ऑटो रिक्शा) और स्कॉर्पियो की सीधी भीड़ंत में 5 व्यक्तियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। टेम्पू में सवार मरने वालों में दो पुरुष, दो महिला तथा एक बच्चा बताया गया है। दुर्घटना में घायल 3 व्यक्तियों को सदर अस्पताल बेतिया भेजा गया है,जंहा डॉ इलाज के दौरान दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। जिसे मरने वालों की संख्या 7 हो गई।

मझौलिया थाना के थानाध्यक्ष कृष्ण मुरारी गुप्ता सदल-बल घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। उन्होंने सभी घायलों को राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल बेतिया भेज दिया है। मृतकों के शव कब्जे में ले लिया गया है। इस संबंध में  बताया जाता है कि स्कॉर्पियो तेज गति से बेतिया से मोतिहारी की ओर जाने के दौरान मोतिहारी की ओर से बेतिया जाने वाली ऑटो रिक्शा) टैंपू में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे टैंपू में सवार चालक सहित सवार लोगों की मृत्यु घटनास्थल पर हो गई। टैंपू और स्कॉर्पियो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए हैं। पुलिस सदल-बल घटनास्थल पर कैंप किए हुए हैं। लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है, जिन्हें नियंत्रित किया जा रहा है। थानाध्यक्ष कृष्ण मुरारी गुप्ता ने बताया कि मृतकों की पहचान कर लिया गया है ।



मृतकों की पहचान इस प्रकार से है

1 गणेश माझी 55 वर्ष - पिता-रामपत मांझी।
2  लाल मुनी देवी 50 वर्ष गणेश मझि की पत्नी ।
3  बदामी देवी उम्र 40 वर्ष गणेश माझी की साली ग्राम हरसिद्धि थाना क्षेत्र के लौकरिया गांव निवासी।
4 जलेशर माझी उम्र 37 वर्ष - गणेश माझी का चचेरा भाई।
5 यशोदा देवी उम्र 30 वर्ष जलेसर माझी की पत्नी।
6  जटा कुमार उम्र 6 वर्ष ।
7 सोनी कुमारी उम्र 13 वर्ष मझौलिया थाना क्षेत्र के 
निवासी हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS