ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
बेतिया में अपराधियों ने दिन दहाड़े हत्या कर पुलिस अधीक्षक को दिया चुनौती
By Deshwani | Publish Date: 5/11/2019 2:47:53 PM
बेतिया में अपराधियों ने दिन दहाड़े हत्या कर पुलिस अधीक्षक को दिया चुनौती

बेतिया। पश्चिम चम्पारण जिला मुख्यालय बेतिया, मंगलवार की सुबह 10 बजे एक बार फिर अपराधियों के गोली से दहल उठा। बैरिया थाना के हाट सरैया निवासी मुन्ना साह (30)  पिता जयनारायण साह अपने घर के बगलगीर के बच्चे को चोट लगने पर इलाज हेतु अस्पताल ले जा रहे थे। वे खीरियाघाट पुल पार कर शांति कन्या बालिका विद्यालय कोतवाली चौक पहुंचे थे कि अचानक अपराधियों ने मुन्ना साह गोली मार दी, जिससे मुन्ना की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।



प्राप्त जानकारी के अनुसार मुन्ना एक फल विक्रेता है और वो चार भाइयों में सबसे बड़ा है। मृतक के पिता भी फल व मछली के विक्रेता हैं। मृतक मुन्ना साह को चार लड़की और दो लड़का है। मुन्ना के इस अचानक हत्या से परिवार के सारे सदस्य पर मानों एक साथ कई पहाड़ टूट पड़ा। उनके मां, बाप, भाई और पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। मुन्ना साह हनुमान का परम भक्त था और मंगलवार को मंगलव्रत का उपवास किया हुआ था। उपवास के दौरान मृत्यु तक उसे ईश्वर पर पूरा विश्वास रहा।

बेतिया शहर में एक बार फिर एक रियायसी इलाके में हुई गोलीकांड से बेतिया नगरवासियों में भय का माहौल उत्पन्न हो गया है। दबी जुबान में लोग कह रहे हैं कि पुलिस अधीक्षक का स्वागत अपराधियों ने हत्या से किया है। अब देखना यह है कि नई पुलिस अधीक्षक निताशा गुड़िया अपराधियों की इस चुनौती को किस रूप में लेती है। गजब तो यह है कि मुन्ना साह के हत्या की खबर नगर थाना को किसी ने नहीं दिया और इस खबर को हमारे संवाददाता ने नगर थानाध्यक्ष के सरकारी मोबाइल पर फोन कर दिया। बेतिया पुलिस घटनास्थल और अस्पताल में पहुंच कर अनुसंधान प्रारम्भ कर दिया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS