ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बेतिया
नरकटियागंज एवं लौरिया विधायक ने किया गनौली-डुमरा-शेखटोली पुल का शिलान्यास
By Deshwani | Publish Date: 3/11/2019 7:09:06 PM
नरकटियागंज एवं लौरिया विधायक ने किया  गनौली-डुमरा-शेखटोली पुल का शिलान्यास


बेतिया। नरकटियागंज विधायक विनय वर्मा एवं लौरिया विधायक विनय बिहारी ने लौरिया प्रखण्ड व विधानसभा क्षेत्र के गनौली डुमरा पंचायत में शेखटोली गाँव में पुल का शिलान्यास किया। नरकटियागंज विधायक विनय वर्मा ने बताया की इस पुल की अनुशंसा उन्होनें वर्ष 2016-17 में की और 14 दिसम्बर 2018 को इस पुल का टेंडर पारित हुआ।

लौरिया विधायक विनय बिहारी ने कहा कि इस पुल के लिए उन्होंने भी प्रयास किया। हालाकि यह पुल लौरिया विधानसभा में पड़ता है, मगर गनौली डुमरा पंचायत को बेतिया- बगहा मुख्य सड़क को जोड़ता है, जो कि नरकटियागंज विधानसभा में पड़ता है। विधायक विनय वर्मा ने कहा कि उपर्युक्त पुल लगभग 4.5 करोड़ की लागत से बनने जा रहा है और इसका कार्य लगभग 6 माह में पूरा हो जाएगा।

पुल के संवेदक अशोक गुप्ता का कहना है कि विधायक विनय वर्मा के प्रयास से रविवार को पुल में काम लगने जा रहा है और इस पुल के बन जाने से नरकटियागंज एवं लौरिया दोनों विधानसभा के लाखों लोगों को बहुत लाभ मिलेगा। इस अवसर पर उपस्थित गनौली के निवासी डिप्टी राम कहते हैं कि पुल उनके गांव में आवागमन का मुख्य मार्ग है और इसके बन जाने से ग्राम वासियों को बहुत लाभ होगा। शिलान्यास समारोह में प्रभु कुशवाहा, प्रोमोद चौबे, राजेश कुमार, संजीत कुमार, महातम सिंह, उपेंद्र वर्मा, राजू डे, अमजद अली, रामहृदय, नवल राय शामिल हुए।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS