ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बेतिया
ऑल इंडिया सोशल क्राइम एंड एंटी करप्शन ऑर्गेनाइजेशन की बैठक सम्पन्न
By Deshwani | Publish Date: 28/10/2019 5:47:54 PM
ऑल इंडिया सोशल क्राइम एंड एंटी करप्शन ऑर्गेनाइजेशन की बैठक सम्पन्न

बेतिया।अवधेश कुमार शर्मा। ऑल इंडिया सोशल क्राइम एंड एंटी करप्शन ऑर्गेनाइजेशन (रेजिस्टर्ड संस्था) पश्चिम चंपारण जिला इकाई की बैठक नरकटियागंज स्थित लोटस पब्लिक स्कूल के प्रांगण में संपन्न हुई। जिसकी अध्यक्षता संगठन के जिला अध्यक्ष तौकीर आलम ने किया। 
 
इस कार्यक्रम में संगठन से जुड़े प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए तौकीर आलम ने कहा कि यह संगठन समाज में व्याप्त भ्रष्टाचार पर भारतीय संविधान के दायरे में रह कर अंकुश लगाने की दिशा में कार्य करेगा। इसके लिए सभी कार्यकर्ता वैचारिक रूप से संगठन के नीति निर्देशों का पालन करने को तत्पर रहेंगे। 
 
मुख्य अतिथि रत्नेश कुमार वर्मा और आशीष रतन उर्फ गोलू ने बैठक में शामिल सदस्य और पदाधिकारियों को संगठन का परिचय पत्र अपने हाथों से वितरण किया। उपर्युक्त बैठक में अधिवक्ता बाबू जान अंसारी ने ऑल इंडिया सोशल क्राईम एन्ड एंटी करप्शन ऑर्गेनाइजेशन के कार्यक्रम पर  विस्तृत रूप से प्रकाश डाला। संगठन के जिला अध्यक्ष तौकीर आलम ने सभी सदस्य और पदाधिकारियों को शपथ दिलाकर भारतीय संविधान एवं संगठन के नीतियों के प्रति समर्पित रहने का आह्वान किया। 
 
इस बैठक में बाबू जान अंसारी, शाहनवाज रिजवान, उमेश प्रसाद, कृष्णा कुमार, संजीव कुमार पासवान, आसिम रजा, सुभाष कुमार, सोनू कुमार कुशवाहा, वीरेंद्र कुमार यादव, दिनेश कुमार, मुकेश कुमार, आफताब आलम, लक्ष्मी नारायण, बरकत अली, अविनाश कुमार, रंजीत कुमार, कुमार अभिषेक, ओमप्रकाश राम एवं परवीन कुमार झा शामिल हुए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS