ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
उत्तरवारी पोखरा एवं अन्य छठ घाटों की सफाई का नप सभापति ने किया निरीक्षण
By Deshwani | Publish Date: 21/10/2019 4:21:59 PM
उत्तरवारी पोखरा एवं अन्य छठ घाटों की सफाई का नप सभापति ने किया निरीक्षण

बेतिया। सभापति गरिमा देवी सिकारिया के नेतृत्व में सभी  छठ घाट व उनके पहुंच पथ का साफ सफाई अभियान जोर-शोर से चल रहा है। नप सभापति गरिमा देवी सिकारिया ने उत्तरवारी पोखरा छठ घाट की सफाई के दौरान बताया कि सभी छठ घाटों पर साफ-सफाई का युद्ध स्तर पर कार्य लगा हुआ है।

सभापति ने सभी छठ घाटों के आस पास रहने वालों से नागरिकों से अनुरोध किया कि छठ आस्था का महापर्व है। प्रत्येक दिन के साफ सफाई कार्य के बाद किसी भी प्रकार का कूड़ा कचरा घाटों या उसके आस पास के क्षेत्रों में ना डालें। सभापति ने यह भी कहा कि नगर परिषद क्षेत्रान्तर्गत किसी भी छठ घाट पर छठ महापर्व के लिए साफ सफाई कार्य में कोई कसर या कमी बाकी नहीं रहेगी।

उन्होंने कहा कि वे खुद भी प्रत्येक छठ घाट  पर इस विशेष साफ सफाई के अभियान पर नजर रखी हुई हैं। उन्होंने कहा कि वे स्वयं भी सभी छठ घाटों पर खुद पहुंच कर निरीक्षण कर संबंधित कर्मचारियों को विशेष दिशानिर्देश दे रही हैं ताकि साफ सफाई की गुणवत्ता में कोई कोर कसर बाकी नहीं रहे। संत घाट, सागर पोखरा, पिजुवा घाट, हरिवाटिका घाट, स्टेशन चौक इत्यादि सभी छठ घाटों पर सफाई कार्य लगा हुआ है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS