ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
खटौरी हरहा पुल के समीप एक लड़की के सिरकटी शव पुलिस ने किया बरामद, इलाके में सनसनी का माहौल
By Deshwani | Publish Date: 16/10/2019 6:01:26 PM
खटौरी हरहा पुल के समीप एक लड़की के सिरकटी शव पुलिस ने किया बरामद, इलाके में सनसनी का माहौल

बेतिया। पश्चिम चम्पारण जिला अन्तर्गत बगहा अनुमंडल के रामनगर-वाल्मीकिनगर दोन नहर मार्ग पर खटौरी हरहा पुल के समीप एक लड़की के सिरकटी शव को रामनगर पुलिस ने बरामद किया है। रामनगर पुलिस को खबर मिली कि एक लड़की की लाश फेंकी गई है, जिसका सिर गायब है। रामनगर पुलिस पदाधिकारी अर्जुनलाल एसआई आर के सिंह व नीतेश कुमार घटना स्थल पर पहुंचकर शव अपने कब्ज़े में लेकर अनुसंधान प्रारम्भ कर दिया।  इस घटना से इलाके में सनसनी का माहौल व्याप्त है।
 
घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद नहर के किनारे खून का निशान मिलने के बाद मामला पूर्णतः हत्या का प्रतीत हुआ और तलाश करने पर बगल में नहर के किनारे पानी में फेंका गया कटा हुआ सिर बरामद किया गया। शव देखने से स्पष्ट है कि हत्यारे ने क्रूरता की हदें पार कर दी है। चेहरा विद्रूप होने के कारण युवती कि शिनाख्त नहीं हो पायी है। 
 
प्रखण्ड प्रमुख प्रतिनिधि सुरेन्द्र यादव ने बताया कि शव की पहचान नहीं हो पा रही है। हत्यारे ने युवती का हाथ, पैर, काटने के बाद गर्दन काट दिया है और शव का शिनाख्त नहीं हो, इसलिए चेहरे को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया है। रामनगर अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के भेजा जा रहा है। शिनाख्त के लिए आवश्यक प्रकिया की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS