ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के चकिया ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो की मौके पर मौत, तीसरा घायल, लोगों ने रात में ही कर दी सड़क जामसमस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौतअमेरिकी कांग्रेस की हाउस सलेक्ट कमेटी ने 2050 तक शून्य कार्बन उत्सर्जन का रोड़मैप किया जारीगोपालगंज में शिक्षा विभाग के क्लर्क को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, मौतदेश में 347978 कोविड-19 रोगी हुए स्वस्थ, स्वस्थ होने वालों की दर 59.43 प्रतिशत हुईअनलॉक-2 को लेकर देश में नये दिशा-निर्देश जारीपश्चिम चंपारण: बाढ़ की संभावना के मद्देनजर सभी पदाधिकारी रहें सतर्क- कुंदन कुमारमोबाइल ग्राहकों का डेटा देश से बाहर स्थित सर्वर को बेचने के आरोप में टिकटॉक, शेयरइट, वीचैट व यूसी ब्राउजर सहित 59 मोबाइल एप भारत में बैन
बेतिया
ग्रामीणों की सजगता से पचरुखिया चौक पर लगे एटीएम को चुराने में असफल रहे लूटेरे
By Deshwani | Publish Date: 12/10/2019 5:59:05 PM
ग्रामीणों की सजगता से पचरुखिया चौक पर लगे एटीएम को चुराने में असफल रहे लूटेरे

बेतिया। अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चंपारण जिला अंतर्गत गौनाहा थाना क्षेत्र के पचरुखिया चौक पर एटीएम चुराने का असफल प्रयास एटीएम लुटेरों ने किया। इस बाबत ग्रामीणों का कहना है कि पचरुखिया चौक पर लगे एटीएम से छेड़छाड़ के वक्त हुई, आवाज पर वहां के लोग जग गए और लुटेरों को सब कुछ छोड़ कर भागने पर मजबूर होना पड़ा। 

 
ग्रामीणों का कहना है कि लुटेरे पहुंचकर एटीएम को सामने से खोलने का प्रयास किया। ग्रामीणों को अचानक देखकर लुटेरे सब कुछ छोड़कर भागने में कामयाब रहे। इस बाबत गौनाहा थाना पुलिस का कहना है कि कोई लूट नहीं हुई है। अलबत्ता मंगलवार की रात्री एटीएम लूटेरों ने लूट की नाकाम कोशिश की है। 
 
गौनाहा पुलिस ने लूट की नाकाम कोशिश से इनकार नहीं किया, परन्तु आमजनों की जागरूकता की सराहना की। कुल मिलाकर देखा जाए तो पश्चिम चंपारण जिला के अंतर्गत एटीएम पर हाथ साफ करने की यह तीसरी कोशिश नाकाम रही। दो एटीएम की बरामदगी के बाद राहत की साँस लेने वाली पुलिस के आँखों की नींद तो इस नाकाम कोशिश ने हराम कर दिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS