ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बेतिया
चनपटिया थाना क्षेत्र के कुमारबाग में पुलिस आउट पोस्ट का शुभारंभ
By Deshwani | Publish Date: 9/10/2019 4:37:43 PM
चनपटिया थाना क्षेत्र के कुमारबाग में पुलिस आउट पोस्ट का शुभारंभ

बेतिया। पश्चिम चम्पारण जिला के चनपटिया थाना क्षेत्र के कुमारबाग में पुलिस आउट पोस्ट का शुभारंभ चम्पारण रेंज के डीआईजी ललन मोहन प्रसाद ने किया। कुमारबाग ओपी का उद्घाटन चंपारण रेंज के डीआईजी ललन मोहन प्रसाद ने नारियल फोड़ कर एवं फीता काटकर किया। इस अवसर पर चनपटिया विधायक प्रकाश राय, पुलिस अधीक्षक जयंत कांत, एएसपी अभियान शिव कुमार राव एवं एसडीपीओ पंकज कुमार रावत के अन्य पुलिस पदाधिकारी उपस्थित रहे।

नवनिर्मित कुमारबाग ओपी के प्रथम थाना अध्यक्ष राजीव कुमार रजक को बनाया गया है, जो एक कर्मठ युवा पुलिस पदाधिकारी के रूप में जाने जाते हैं। इस अवसर पर संबोधित करते हुए डीआईजी ने कहा कि इधर कुछ दिनों से कुमारबाग अपराधियों का पनाहगाह के रूप में बढ़ने की ओर अग्रसर पाया गया एवं वहां रेलवे राय पॉइंट के निर्माण से अपराधियों का और जमावड़ा की उम्मीद के मद्देनजर कुमारबाग ओपी की स्थापना की गई है। जिससे यहां विधि व्यवस्था एवं शांति बनाए रखने में काफी सहयोग मिलेगी। इस क्षेत्र में कुड़वा मटिया रानीपुर रमपुरवा लोहिया तथा लखौरा चार पंचायत आते हैं।

पुलिस अधीक्षक जयन्त कान्त ने अपने संबोधन में कहा कि कुमारबाग ओपी का निर्माण केवल केस दर्ज करना नहीं होना चाहिए। इसका उद्देश्य समाज में शांति व्यवस्था एवं सद्भावना कायम रखना है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS