ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बेतिया
शिकारपुर थाना क्षेत्र के पोखरिया में युवक की गला रेत कर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम
By Deshwani | Publish Date: 3/10/2019 12:57:00 PM
शिकारपुर थाना क्षेत्र के पोखरिया में युवक की गला रेत कर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

बेतिया। पश्चिम चंपारण जिला के नरकटियागंज अनुमंडल अंतर्गत शिकारपुर थाना क्षेत्र के पोखरिया में प्रकाश कुशवाहा उम्र लगभग 32 वर्ष की गला रेत कर हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस बाबत सूत्र बताते हैं कि प्रकाश (महतो) कुशवाहा विदेश में मजदूरी को काम करता था। विगत दिनों ही अपने घर पोखरिया लौटा था। मंगलवार की रात्रि उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया और वह बात करते हुए देर रात लगभग 11 बजे घर से निकला। उसके बाद उसका शव शेख हारून के निर्माणाधीन मकान से बरामद किया गया।
 
जानकारी के अनुसार नरकटियागंज के शिकारपुर थाना क्षेत्र के पोखरिया में नवनिर्मित मकान में प्रकाश प्रसाद के गर्दन पर धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दिया गया। मकान हारून सेख की बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बेतिया भेज दी है। परिजनों ने बताया कि रात्रि ग्यारह बजे मोबाइल पर फोन कर किसी ने बुलाया लेकिन वापस घर नहीं आने पर परिजनों ने प्रकाश की खोज शुरू की। सुबह जब मकान के मालिक हारून सेख जब ईंट रखने गए तो शव को देख स्थानीय लोगों को इसकी सूचना दी।
 
बताया जाता है कि युवक सऊदी से पांच रोज पहले आया था सऊदी में सेल्टरिंग का काम करता था। प्रकाश एक गरीब परिवार से था लेकिन विदेश में कमा कर एक नया मकान बनवा रहा था। प्रकाश अपने पीछे सारा परिवार छोड़ गया। उसके दो पुत्र तीन साल और पांच साल के हैं। प्रकाश की हत्या हो जाने से गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। वहीं उसकी पत्नी और परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS