ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोज
बेतिया
शिकारपुर थाना क्षेत्र के पोखरिया में युवक की गला रेत कर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम
By Deshwani | Publish Date: 3/10/2019 12:57:00 PM
शिकारपुर थाना क्षेत्र के पोखरिया में युवक की गला रेत कर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

बेतिया। पश्चिम चंपारण जिला के नरकटियागंज अनुमंडल अंतर्गत शिकारपुर थाना क्षेत्र के पोखरिया में प्रकाश कुशवाहा उम्र लगभग 32 वर्ष की गला रेत कर हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस बाबत सूत्र बताते हैं कि प्रकाश (महतो) कुशवाहा विदेश में मजदूरी को काम करता था। विगत दिनों ही अपने घर पोखरिया लौटा था। मंगलवार की रात्रि उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया और वह बात करते हुए देर रात लगभग 11 बजे घर से निकला। उसके बाद उसका शव शेख हारून के निर्माणाधीन मकान से बरामद किया गया।
 
जानकारी के अनुसार नरकटियागंज के शिकारपुर थाना क्षेत्र के पोखरिया में नवनिर्मित मकान में प्रकाश प्रसाद के गर्दन पर धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दिया गया। मकान हारून सेख की बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बेतिया भेज दी है। परिजनों ने बताया कि रात्रि ग्यारह बजे मोबाइल पर फोन कर किसी ने बुलाया लेकिन वापस घर नहीं आने पर परिजनों ने प्रकाश की खोज शुरू की। सुबह जब मकान के मालिक हारून सेख जब ईंट रखने गए तो शव को देख स्थानीय लोगों को इसकी सूचना दी।
 
बताया जाता है कि युवक सऊदी से पांच रोज पहले आया था सऊदी में सेल्टरिंग का काम करता था। प्रकाश एक गरीब परिवार से था लेकिन विदेश में कमा कर एक नया मकान बनवा रहा था। प्रकाश अपने पीछे सारा परिवार छोड़ गया। उसके दो पुत्र तीन साल और पांच साल के हैं। प्रकाश की हत्या हो जाने से गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। वहीं उसकी पत्नी और परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS