ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
नरकटियागंज के चार लोगों की आध्रप्रदेश में एक दुर्घटना में हुई मौत, घर में मचा कोहराम
By Deshwani | Publish Date: 28/9/2019 3:58:18 PM
नरकटियागंज के चार लोगों की आध्रप्रदेश में एक दुर्घटना में हुई मौत, घर में मचा कोहराम

बेतिया। अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चंपारण जिला के नरकटियागंज अनुमंडल अंतर्गत शिकारपुर थाना क्षेत्र के रखही पंचायत के रखही गांव में निवासी जिकरुल्लाह पिता जुल्फिकार अंसारी के पुत्र 25 वर्ष, जिकरुल्लाह अंसारी पिता कलाम अंसारी 23 वर्ष, मंसूर अंसारी पिता मुन्ना अंसारी 21 वर्ष और एक अज्ञात युवक जो देवराज के सिकटा गांव का निवासी है, आंध्र प्रदेश में एक दुर्घटना में चारों की मौत हो गई। 
 
यह दुर्घटना 25 सितंबर को अनंतपुर एमपीकुंडा में 25 सितंबर को घटित हुई। इस घटना में एक ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार ड्राइवर समेत छह लोग 10 फीट गहरी खाई में गिरने के कारण सभी मौत के मुंह में समा गए। शुक्रवार की देर रात चारों युवकों शव नरकटियागंज पहुंचा। जिसमें रखही के तीनों युवक को शनिवार की दोपहर दफन किया गया। 
 
इस बाबत बताया जाता है कि स्टर्लिंग विल्सन कम्पनी प्राइवेट लिमिटेड नामक सोलर प्लांट कंपनी में सभी युवक काम करते थे। पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि जुल्फिकार कलाम और जूना अंसारी के पुत्र 2 माह पहले काम करने के लिए अपने घर से आंध्रप्रदेश गया था, लेकिन काल के क्रूर गाल में यह तीनों असमय समा गए। चौथा युवक देवराज के सिकटा गांव का निवासी बताया गया है। फिलहाल उसके नाम का पता नहीं चल सका है। एआईएमआईएम के पश्चिम चम्पारण जिला नेता रखही पहुंचे और सरकार से मृतकों के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS