ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
धूमनगर चौक पर टाटा की इंडिकैश नामक एटीएम को चुरा लिए लुटेरों ने, पुलिस को नहीं मिला कोई सुराग
By Deshwani | Publish Date: 26/9/2019 5:06:38 PM
धूमनगर चौक पर टाटा की इंडिकैश नामक एटीएम को चुरा लिए लुटेरों ने,  पुलिस को नहीं मिला कोई सुराग

बेतिया।अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चंपारण जिला के नरकटियागंज प्रखंड अंतर्गत धूमनगर चौक पर टाटा की इंडिकैश नामक एटीएम को लुटेरों ने चुरा लिया है। बता दें की इसके पूर्व चनपटिया में लगभग 28 लाख रुपये समेत एटीएम से विगत दिनों लूट लिया गया, अलबत्ता इस मामले में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला। एक के बाद एक इन दो बड़ी घटनाओं ने पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े कर दिए। 
 
नरकटियागंज स्थित धूमनगर चौक के विवाह भवन परिसर में स्थित इंडिकैश एटीएम को रुपए समेत चुरा ले गए अब देखना यह है कि पश्चिम चंपारण जिले की बेतिया पुलिस चनपटिया एटीएम लूट कांड की माफिक प्राथमिकी चनपटिया थाना काण्ड संख्या 293/19 दर्ज कर सो जाएगी। इस एटीएम लूट काण्ड उद्भेदन करने में सफल होगी। 
 
उल्लेखनीय है कि टाटा इंडिकैश के नरकटियागंज धूमनगर स्थित विवाह भवन के एटीएम में विभागीय सूत्रों के अनुसार ₹260500 बचे हुए थे। एटीएम उठाकर ले जाने की जिला में हुई यह दूसरी घटना है। टाटा इंडिकैश के एटीएम पदाधिकारी संतोष ठाकुर के अनुसार बुधवार को 3 लाख 82 हज़ार रुपये डाले गए, जिसमें 2 लाख 60 हज़ार 5 सौ रूपये एटीएम में शेष बचे हुए थे। जिसे एटीएम चोरों ने एटीएम के साथ बुधवार की रात चुराकर बेतिया पुलिस को चुनौती दिया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS