ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बेतिया
सिकरहना नदी में स्नान करने के दौरान डूबने से बच्ची की मौत, सदमे में परिवार
By Deshwani | Publish Date: 23/9/2019 5:46:24 PM
सिकरहना नदी में स्नान करने के दौरान डूबने से बच्ची की मौत, सदमे में परिवार

मझौलिया। डुमरी पंचायत के वार्ड नंबर 5 निवासी मुन्ना पासवान के पुत्री 10 वर्षीय छोटी कुमारी का सिकरहना नदी में स्नान करने के समय पैर फिसलने से गहरे पानी में चले जाने से मौत हो गई है। इस संबंध में बताया जाता है कि छोटी अपने मां के साथ डुमरी स्थित सिकराहना नदी में रविवार के दिन देर शाम स्नान करने के लिए गई स्नान करने के क्रम में उसका पैर फिसल गया जिससे वह गहरे नदी में ही रह गई। लाख खोजने के बावजूद भी शव को परिजनों ने नहीं खोज पाया। 

 
जानकारी के अनुसार इसकी सूचना एनडीआरएफ की टीम को दी गई परंतु 24 घंटे बीत जाने के बाद भी एनडीआरएफ की टीम मौके पर नहीं पहुंच पाई है। और ना ही शव को निकाला जा सका। इसकी सूचना देते हुए मुखिया पति प्रवीण कुमार राय राय उर्फ सोनू राय ने बताया है कि इसकी सूचना एमटीआरएफ के टीम एवं पुलिस को दी गई थी पर मौके पर नहीं पहुंच पाई है। इधर इस हादसा से परिवार सदमे में हैं। आसपास के परिजन ढांढस बांधने में जुटे हुए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS