ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बेतिया
नरकटियागंज टाउन क्लब की महिला व पुरुष फुटबॉल टीम को राजद नेता वसीम मंज़र का पूर्ण सहयोग मिला
By Deshwani | Publish Date: 16/9/2019 3:15:58 PM
नरकटियागंज टाउन क्लब की महिला व पुरुष फुटबॉल टीम को राजद नेता वसीम मंज़र का पूर्ण सहयोग मिला

बेतिया। अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला अन्तर्गत नरकटियागंज का बहुचर्चित टाउन क्लब की महिला व पुरुष फुटबॉल टीम को राजद नेता वसीम मंज़र का पूर्ण सहयोग मिल गया है। क्रीड़ा के क्षेत्र में देश व विदेश में नरकटियागंज टाउन क्लब के कई खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का परचम लहराकर गांधी की कर्म भूमि कहे जाने वाले चम्पारण की नाम रोशन किया है। 
 
मेधा व मेहनती खिलाड़ियों की बदौलत चम्पारण का नाम विदेशों में गूंजा। लेकिन उन खिलाड़ियों के प्रशिक्षक सुनील वर्मा ने अपने प्रयास से आर्थिक संसाधन जुटाकर खिलाड़ियों को आगे बढाने का कार्य किया। किसी कार्य को करने के लिए आर्थिक रूप से सुदृढ होना आवश्यक है। जिसके लिए सुनील वर्मा व उनके सहयोगियों ने कुछ आर्थिक सहयोग लेकर काम चलाया। 
 
खिलाड़ियों की परेशानी को देखते हुए वसीम मंजर ने टाउन क्लब के सभी खिलाड़ियों का क्रीड़ा खर्च वहन करने का ऐलान कर दिया। उन्होंने कहा कि वे खिलाड़ियों को हर संभव सहयोग देंगे। खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए वसीम मंज़र ने कहा कि उनके लिए तन, मन व धन से समर्पित हूँ। टाउन क्लब के खिलाड़ियों को संसाधन की कोई कमी नहीं होगी। वे ये नहीं समझे कि किसी से कमजोर हैं। 
 
खेल प्रशिक्षक सुनील वर्मा ने भावुक होकर वसीम मंज़र का शुक्रिया अदा किया और कहा कि अब टाउन क्लब की टीम भविष्य में पूर्व से बेहतर प्रदर्शन करेगी। समाजिक कार्यकर्ता वर्मा प्रसाद ने टाउन क्लब को वसीम मंज़र से मिली सौगात के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने इतनी छोटी उम्र में टाउन क्लब को दी गयी इतनी बड़ी सौगात के लिए वसीम की खूब तारीफ की। इसको लेकर टाउन क्लब के खिलाड़ियों व क्लब के पदाधिकारियों में प्रसन्नता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS