ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बेतिया
बेख़ौफ़ अपराधियों ने दिनदहाड़े युवक को गोली से भूना, जांच में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 14/9/2019 4:07:40 PM
बेख़ौफ़ अपराधियों ने दिनदहाड़े युवक को गोली से भूना, जांच में जुटी पुलिस

बेतिया। पश्चिम चम्पारण जिला में मानो अपराधी बेलगाम हो गए हैं। जिला मुख्यालय में बेख़ौफ़ अपराधियों ने कालीबाग थाना से महज कुछ कदम दूर स्थित दूकान पर दिन दहाड़े शनिवार को संजीव उर्फ लड्डू (32 वर्ष) को दूकान में गोली मारकर कर हत्या कर दी। अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। 
 
पारिवारिक सूत्रों के अनुसार लड्डू को 3 गोली मारी गयी है। बताया जाता है कि व्यास ख़लीफ़ा के पुत्र लड्डू को कमर और छाती में गोली लगी है। गोली मारने की खबर पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है और मामले की तहकीकात में जुट गई है, फ़िलहाल किसी की गिरफ्तारी की कोई सूचना नही है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS