ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बेतिया
पेड़ से लटका हुआ शव मिलने से गांव में भय का माहौल, जांच में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 10/9/2019 3:08:34 PM
पेड़ से लटका हुआ शव मिलने से गांव में भय का माहौल, जांच में जुटी पुलिस

बगहा। नगर के सुखवंन गांव स्थित बगीचा के पेड़ से आज लटका हुआ शव मिलने से गांव में भय का माहौल बन गया। बता दें कि सोमवार की सुबह जब सुखवन गांव के ग्रामीण बगीचा की ओर गए तो देखा की 30 वर्षीय अज्ञात शव पेड़ से लटकता हुआ है। ग्रामीणों ने  इसके बारे में गांव वालों को बताया। साथ ही पटखौली थाना की पुलिस को सूचना दिया। 
 
वहीं मौके पर पहुंचे पटखौली थाना प्रभारी धर्मवीर भारती ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल बगहा भेज दिया। साथ ही थाना प्रभारी धर्मवीर भारती ने बताया कि उक्त शव का पहचान अभी तक नहीं हो पाया है। उन्होंने बताया कि मरे हुए व्यक्ति का उम्र लगभग 30 वर्ष है। जिसका छानबीन जारी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS