ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बेतिया
मझरिया शेख पंचायत के सरपंच केदार साह की संदेहास्पद स्थिति में मौत
By Deshwani | Publish Date: 5/9/2019 5:05:41 PM
मझरिया शेख पंचायत के सरपंच केदार साह की संदेहास्पद स्थिति में मौत

मझौलिया ।आनिल शर्मा। थाना क्षेत्र के मझरिया शेख पंचायत के सरपंच केदार साह की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी। सूचना पाकर मझौलिया थाना के दरोगा सीके तिवारी सरपंच के घर पहुंचे। सरपंच की पत्नी नैन तारा देवी ने बताया कि बीती रात्रि करीब दस बजे मेरे पति केदार साह बेतिया से अपना मकान ढलवा कर वापस घर आये थे। उन्होंने बताया कि मेरे सीने में काफी दर्द हो रहा है, इस पर मैंने कहा कि आपको तो गैस बराबर शिकायत रहती है, गैस की दवा खा लीजिये और मैं आपका पीठ दबा देती हूं, पीठ दबाने के क्रम में ही उन्हें आराम मिला और वे सो गये। 

 
इस दौरान मेरी छोटी (3 वर्षीय) बच्ची सपना दूध पीने के लिए तंग करने लगी तब मैं घूमकर दूध पिलाते लगी और इसके बाद सो गई। सुबह उठी तो देखा कि मेरे पति अभी तक सोये हुये है। जगाया तो देखा कि वे अब इस दुनिया में नही है।
 
आनन फानन में शव को अहले सुबह पंचतत्वों में विलीन कर दिया गया। बताते चले कि जब आकस्मिक मौत हुई थी तो क्यों आनन-फानन में शव को जलाया गया।
 
जैसी मुंह वैसी चर्चा पंचायत क्षेत्र के बहुत नागरिकों का कहना था कि मेरे सरपंच बहुत ही दयालु थे, किसी की बेटी या बहन की शादी में आगे बढ़कर साथ देते थे। वही कईयों का कहना था कि परिवारिक कलह और अन्य कारणों के चलते इन्होंने अपने गले में फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। लोगों का कहना था कि सरपंच साहेब का दिल के दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS