ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
माइक्रो फाइनेंस कंपनी से आठ लाख अट्ठासी हजार रुपये की लूट
By Deshwani | Publish Date: 30/8/2019 10:00:20 PM
माइक्रो फाइनेंस कंपनी से आठ लाख अट्ठासी हजार रुपये की लूट

बेतिया पश्चिम चम्पारण जिला अन्तर्गत नगर परिषद क्षेत्र बगहा में शुक्रवार को डुमवलिया स्थित जगदीश सिंह के मकान में चल रहे एससीएस माइक्रो फाइनेंस कंपनी कर्मचारियों की वसूली गई, लगभग नौ लाख रुपए हथियारों से लैस लुटेरों ने लूट लिया। माइक्रो फाइनांस कंपनी कर्मियों के अनुसार लूटेरों ने वसूली कर्मचारियों से राशि लूटा है।

 
 
पश्चिम चम्पारण जिला में अपराधकर्मी व लूटेरे बेख़ौफ़ हो गए हैं। बगहा पुलिस जिला में इन दिनों लूट कांड की घटना बढ़ गई है। अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ा है कि एसपी आवास से आधा किलोमीटर की दूरी पर अवस्थित भारत फाइनेंस कंपनी के कार्यालय के नीचे लूटेरों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी मुन्ना शर्मा से आठ लाख अट्ठासी हजार रुपये लूट लिया है। लूट की सूचना मिलते पुरे शहर में सनसनी फैल गई, ख़बर मिलते ही बगहा एसपी ,एसडीपीओ, एएसपी अभियान ,थानाध्यक्ष ,इंस्पेक्टर पूरा पुलिस विभाग का लाव लश्कर माइक्रो फाइनांस कार्यालय पहुंचा। पुलिस लूट कांड के उद्भेदन में जुट गई है।
 
 
एसपी अभियान धर्मेंद्र झा के के अनुसार पांडेय मोटर से लेकर महिंद्रा फाइनेंस कंपनी तक सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया। डीएसपी संजीव कुमार ने इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप की सीसीटीवी की जांच कर रहे है। पुलिस सीसीटीवी फ़ुटेज के माध्यम से लूटेरों को पकड़ने का प्रयास कर रही है। गौरतलब है कि एक सप्ताह के भीतर बगहा पुलिस जिला में लूट कांड की यह दूसरी घटना है। अभी दो दिन पूर्व ही भारत फाइनेंस कंपनी के ही कर्मचारी से बगहा थाना क्षेत्र के बरदाहा गांव के समीप लगभग 80 हजार रुपये लूट ली गई। अपराधी पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। बावजूद चुनौती के पुलिस उनपर पर नकेल कसने में नाकाम साबित हो रही है। 
 
 
भारत फाइनेंस कंपनी के कार्यालय के पास दुकान चला रही प्रत्यक्षदर्शी महिला ने बताया कि फाइनेंस कर्मचारी कंपनी का बैग लेकर नीचे आया और गाड़ी पर बैठने वाला था कि बगहा दो के तरफ से बाइक पर सवार दो व्यक्ति आये और उससे बैग छीना झपटी करने लगे। छीना झपटी के क्रम में दोनों नीचे गिर पड़े। उसके बाद उनमें  एक लुटेरा पिस्तौल निकाल कर कर्मी के सामने कर बैग छीन लिया और लूटेरे बगहा एक की तरफ भाग निकले।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS