ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
श्रीकृष्ण की मूर्ति विसर्जन के दौरान नदी में डूबने से छात्र की मौत, घर में मचा कोहराम
By Deshwani | Publish Date: 30/8/2019 5:17:03 PM
श्रीकृष्ण की मूर्ति विसर्जन के दौरान नदी में डूबने से छात्र की मौत, घर में मचा कोहराम

बेतिया। पश्चिम चम्पारण जिला के लौरिया प्रखण्ड क्षेत्र के सिकरहना नदी स्थित जवाहिरपुर घाट पर योगिराज श्रीकृष्ण की मूर्ति विसर्जन करने गया एक 12 वर्षीय स्कूली छात्र की मौत नदी में डूबने से हो गई। उसका शव शुक्रवार को जवाहिरपुर घाट के आगे एनडीआरएफ की टीम बरामद किया। 

 
इस बावत अंचलाधिकारी संजय कुमार सिंन्हा ने बताया कि बेलवा- लखनपुर पंचायत के जवाहिरपुर निवासी गरीब राम का बारह वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार गुरुवार को अपने ग्रामीणों के साथ सिकरहना नदी में जन्माष्टमी में स्थापित किए गए श्रीकृष्ण की मूर्ति विसर्जन करने गया। इसी बीच वह नदी में फिसलकर डूब गया। 
 
ग्रामीणों के काफी खोजबीन के बाद भी वह नहीं मिला। तदुपरान्त इस बावत सूचना के बाद एनडीआरएफ की टीम पहुंची। उसका शव जवाहिरपुर घाट के आगे बरामद किया। शव को अंत्यपरीक्षण के लिए भेजने की कवायद शुरू की जा रही है। इधर स्कूली छात्र का शव मिलने से उसके माता पिता का बेटे का शव देखकर दहाड़ मार विलाप कर रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS