ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बेतिया
एसएसबी टीम के हत्थे चढ़ा हथियार तस्कर, एक भागने में कामयाब, हथियार बरामद
By Deshwani | Publish Date: 30/8/2019 4:50:25 PM
एसएसबी टीम के हत्थे चढ़ा हथियार तस्कर, एक भागने में कामयाब,  हथियार बरामद

बेतिया। पश्चिम चम्पारण जिला के नरकटियागंज अनुमण्डल अन्तर्गत गौनाहा/मटियारीया थाना क्षेत्र के मेहनौल कला  निवासी आफताब साईं  पिता निसार अहमद साईं, हारून साईं पिता अनवारूल हक साईं दोनों हथियार लेकर जाने के दौरान एसएसबी के हत्थे चढ़ गये। इस बावत खबर है कि एसएसबी ने हारून साईं को हथियार के साथ नहर पर पकड़ा और पूछा कि हथियार लेकर कहाँ जा रहे हो तो हारून ने बताया कि आफ़ताब को देने जा रहे हैं। 
 
मोबाइल से आफ़ताब को बुलाया गया, इस प्रकार दोनो युवक आर्म्स सप्लाई के आरोप में बृहस्पतिवार शाम करीब 5: 30 बजे मेहनौल कला चौक से करीब 100 मीटर पूरब दिशा में ब्रह्म स्थान के पास हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिए गए। इस बीच हारून और आफ़ताब के अपहरण की खबर भी उड़ गई। 
 
मिली जानकारी के अनुसार दोनों आरोपियों से विशेष पूछताछ के बाद बेतिया पुलिस के मटियारिया व गौनाहा थाना के सहयोग से अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सूर्यकांत चौबे को सौंप दिया गया हैं। सूत्रों की माने तो कई दिनों से तस्करी की डील चलती रही, जो एक्सपर्ट टीम उन तस्करों की नजर में ग्राहक की भूमिका में रहे, जिन्हें तस्कर ग्राहक समझते रहे, वह असल मायने में एक्सपर्ट टीम के ही अधिकारी निकले। जैसे ही तस्कर हथियार लेकर डील वाली जगह पर पहुंचे एक्सपर्ट टीम के अधिकारियों ने दोनों को हथियार के साथ दबोच लिया। इससे पहले भी उन दोनों आरोपियों के ऊपर कई मामले दर्ज हैं। 
 
उन दोनों के बयान पर शिकारपुर थाना क्षेत्र के धनकुटवा, सैदपुर रमौली, लंगड़ा में छापामारी की गई। धनकुटवा से 2  सैदपुर रमौली से 2, आर्म्स बनाने के आरोपी को गिरफ्तार किया गया, पूछताछ के उपरांत धनकुटवा से गिरफ्तार युवकों को  आरोप मुक्त किया गया जबकि शेख कादिर लंगड़ा निवासी (एक आरोपी) भागने में सफल रहा है।
 
इस बावत पुलिस को कादिर के पोल्ट्री फॉर्म से 1 कट्टा व 4 कारतूस बरामद किया गया। इस प्रकार एसएसबी व पुलिस को हथियार आपूर्ति मामले में तीन कट्टा व आधा दर्जन कारतूस के साथ दो कारोबारी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। पुलिस सूत्रों के अनुसार बाद में शेख मुबारक पिता नथुनी भी हथियार तस्करी मामले में पुलिस के हत्थे चढ़े हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS