ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
एसएसबी 44वीं वाहिनी रिक्रूटमेंट केन्द्र नरकटियागंज में बहाली के दौरान एक अभ्यर्थी की मौत, दूसरे की स्थिति नाजुक
By Deshwani | Publish Date: 29/8/2019 1:25:41 PM
एसएसबी 44वीं वाहिनी रिक्रूटमेंट केन्द्र नरकटियागंज में बहाली के दौरान एक अभ्यर्थी की मौत, दूसरे की स्थिति नाजुक

बेतिया। अवधेश कुमार शर्मा। एसएसबी 44वीं वाहिनी रिक्रूटमेंट केन्द्र नरकटियागंज में बहाली के लिए दौड़ के दौरान एक अभ्यर्थी जिसका बैच नंबर 55 है। उसकी दौड़ के दौरान गिरने से मौत हो गई। उसकी पहचान मझौलिया थाना क्षेत्र के अहवर गांव के कौशल कुमार के रूप में हुई है। वहीं दूसरा अभ्यर्थी जिसका बैच नंबर 57 बताया जा रहा है, उसकी स्थिति गम्भीर बनी हुई है। गम्भीर रूप से चिकित्सारत युवक पूर्वी चम्पारण जिला के तुरकौलिया थाना क्षेत्र का सुमित कुमार बताया गया है।

 
एसएसबी नरकटियागंज की टीम दोनों युवकों को लेकर अनुमंडलीय अस्पताल नरकटियागंज पहुंची, जहां चिकित्सक जी शुक्ल ने एक को मृत घोषित किया जबकि दूसरे को प्राथमिक उपचार उपरान्त बेहतर इलाज़ के लिए राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय व अस्पताल बेतिया रेफर कर दिया। इस दौरान एसएसबी के मनजीत बुरोह के साथ दो एसएसबी के जवान उपस्थित देखे गए। 
 
ख़बर है कि एसएसबी की बहाली में मानवीय संवेदना ताक रखते हुए उमस भरी तेज़ धूप में दौड़ाया जा रहा है। इस बावत अस्पताल में पहुंचे कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं दिखा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS