ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
राजद नेता की हत्या मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 27/8/2019 5:34:35 PM
राजद नेता की हत्या मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता,  मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

बेतिया। पश्चिम चम्पारण जिला अन्तर्गत नरकटियागंज अनुमण्डल के लौरिया थाना अन्तर्गत विगत सप्ताह हुई राजद नेता की हत्या मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय जनता दल के वरीय नेता आफताब आलम की हत्या लौरिया थाना क्षेत्रान्तर्गत उनके पैतृक गांव शेखटोली में कर दी गई। लौरिया पुलिस ने हत्या के सूत्रधार रहे मुख्य अभियुक्त सेवानिवृत्त शिक्षक व लौरिया पेंसनर समाज के हैदर अली को गिरफ्तार कर न्यायालय को सुपुर्द कर दिया है। 
 
लौरिया थाना के अनुसंधानक राजेश कुमार के अनुसार हैदर अली को गुप्त सूचना पर योगापट्टी थानाक्षेत्र के रुदलपुर से गिरफ्तार किया गया। शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी, इसके लिए पुलिस सतत प्रयत्नशील है व छापामारी कर रही है। 
 
गौरतलब है कि राजद नेता आफताब आलम वर्षो से राजनीति में सक्रिय भूमिका निभाते रहे हैं। उनके गांव के लोगों ने विगत 17 अगस्त 19 को उन्हें मारपीट कर घायल कर दिया, इलाज के दौरान 21 अगस्त 19 को पटना में उनकी मृत्यु हो गई। इधर मृतक के परिजन ने लौरिया थाना में डेढ़ दर्जन लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS