ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बेतिया
पश्चिम चम्पारण जिला समाहरणालय के समक्ष इंकलाबी नौजवान सभा ने विभिन्न मांगों को लेकर किया प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2019 5:46:20 PM
पश्चिम चम्पारण जिला समाहरणालय के समक्ष इंकलाबी नौजवान सभा ने विभिन्न मांगों को लेकर किया प्रदर्शन

बेतिया। पश्चिम चम्पारण जिला समाहरणालय के समक्ष बुधवार को इंकलाबी नौजवान सभा ने विभिन्न मांगों को लेकर प्रदर्शन किया। इन्कलाबी नौजवान सभा के अनुसार विज्ञापन संख्या 02 / 2011 से राज्य में कुल 11122 पदों पर होमगार्ड में बहाली के लिए 2018 में वैकेंसी निकाली गई। जिसमें लाखों युवाओं ने आवेदन किया, राज्य के तीन चार-जिलों में बहाली की गई। किंतु पश्चिमी चंपारण जिला में इसकी बहाली की प्रक्रिया नहीं हो पाई।

 
डीएम से मिलने के बाद उन्होंने बताया कि चुनाव के बाद उपर्युक्त प्रक्रिया की जाएगी, किंतु अब जिला पदाधिकारी उच्च स्तर की बात कर रहे है तथा मामले को टाल रहे है। प्रदर्शन के बाद मुख्यमंत्री को संबोधित 3 सूत्री मांगों का एक ज्ञापन जिला पदाधिकारी को सौंपा गया। उनकी मांगों में पश्चिमी चंपारण जिला के होमगार्ड अभ्यर्थियों की जल्द बहाली करना, सभी युवाओं को रोजगार, 9 वर्षों से आवेदन कर बहाली के इंतजार में बैठे होमगार्ड अभ्यर्थियों को 9 वर्षों का भत्ता देना शामिल है। 
 
इस दौरान पर इनोस राष्ट्रीय परिषद सदस्य सुरेंद्र चौधरी, सितंबर साह, अकबर अली, धनंजय तिवारी, वाजिद अली, सुजीत मुखर्जी सहित कई अन्य उपस्थित रहें।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS