ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
73 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मझौलिया प्रखंड के उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय में झंडोत्तोलन एवं वृक्षारोपण किया गया
By Deshwani | Publish Date: 15/8/2019 12:30:11 PM
73 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मझौलिया प्रखंड के उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय में झंडोत्तोलन एवं वृक्षारोपण किया गया

बेतिया। मझौलिया। पश्चिम चम्पारण जिला अंतर्गत मझौलिया प्रखंड के उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय, मठिया बृत बैठनिया में 73 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर झंडोत्तोलन एवं वृक्षारोपण किया गया। विद्यालय की प्रधानाचार्या बिंदु विनाकरण ने झंडोत्तोलन किया। वही विद्यालय के शिक्षा समिति के अध्यक्ष एवं सभी सदस्यों ने वृक्षारोपण किया।

 
इस अवसर पर श्रीमती विनाकरण ने विद्यालय के शिक्षकों ,शिक्षा समिति के सदस्यों, अभिभावकों एवं छात्रों को सम्बोधित कर रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दिया। और स्वच्छता, पर्यावरण एवं अनुशासन पर प्रकाश डाला। साथ ही साथ सरकार को धन्यवाद देते हुए बताया कि योजना के अंतर्गत विद्यालय में स्मार्ट क्लास बनाने की अनुमति प्राप्त है। जिसे विद्यालय के छात्र छात्राएं लाभान्वित होंगे। लेकिन स्मार्ट क्लास सफल संचालन की स्वपन तब मुमकिन होगी, जब विद्यालय के शिक्षक, शिक्षा समिति के सदस्य, अभिभावक एवं छात्र छात्राएं कदम से कदम मिला कर चलें।
 
विद्यालय के प्रधानाचार्य ने तमाम बुद्धिजीवी एवं ग्रामवासियों से आग्रह किया कि अपनी सहभागिता विद्यालय प्रगति के कार्यों में दर्ज करावे। अगर निर्देशानुसार हम प्रगति के कर्यो में सफल होते है तो विद्यालय में पढ़ रहे सैकड़ों छात्र छात्राओं अपनी उज्ज्वल भविष्य की सपना देख सकते है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS